Samachar Nama
×

5500mAh बैटरी 80W SuperVOOC चार्जिंग के साथ कल लॉन्च होगा OnePlus का ये धाकड़ फोन, यहां जाने सबकुछ 

5500mAh बैटरी 80W SuperVOOC चार्जिंग के साथ कल लॉन्च होगा OnePlus का ये धाकड़ फोन, यहां जाने सबकुछ 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क - वनप्लस कल 18 जून 2024 को अपना एक मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। हालांकि कंपनी ने अभी तक फोन के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अफवाहों का दावा है कि यह नॉर्ड सीई 4 लाइट होगा। कई लीक से पता चलता है कि स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के आधार पर यह ओप्पो K12x का रीब्रांडेड वर्जन है। कंपनी ने हाल ही में नॉर्ड सीई 4 की घोषणा की है और अभी तक नॉर्ड 4 और नॉर्ड सीई 4 लाइट का खुलासा नहीं किया है। नॉर्ड सीरीज में वनप्लस के किफायती फोन के बारे में जानें:

वनप्लस ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें 18 जून को शाम 7 बजे स्मार्टफोन रिलीज की जानकारी दी गई है। हालांकि, कंपनी ने स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है। प्लेटफॉर्म पर कई यूजर्स का अनुमान है कि यह डिवाइस नॉर्ड सीई 4 लाइट होगा। पिछली अफवाहों और लीक के आधार पर, वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट इसी महीने लॉन्च होने वाला है, जबकि नॉर्ड 4 की घोषणा अगले महीने जुलाई में की जाएगी। इसलिए, यह अफवाह 18 जून को Nord CE 4 Lite के लॉन्च के दावों का समर्थन करती है।

OnePlus Nord CE 4 Lite के फीचर्स और स्पेक्स
अफवाहों के अनुसार, OnePlus Nord CE 4 Lite में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1200nits तक की पीक ब्राइटनेस के साथ 6.67-इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर या इसके रीब्रांडेड वर्जन Snapdragon 6s Gen 3 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए, OnePlus Nord CE 4 Lite में डुअल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। आगे की तरफ, स्मार्टफोन में 16MP का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।

Share this story

Tags