Samachar Nama
×

OnePlus के Nord 4 और Nord CE 4 Lite स्मार्टफोन को मिला Bluetooth SIG सर्टिफिकेट, फोन के कई नए फीचर्स से उठा पर्दा 

OnePlus के Nord 4 और Nord CE 4 Lite स्मार्टफोन को मिला Bluetooth SIG सर्टिफिकेट, फोन के कई नए फीचर्स से उठा पर्दा 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  OnePlus Nord 4 के लेटेस्ट अपडेट से फोन को एक और सर्टिफिकेशन मिलने की खबर सामने आई है। Nord सीरीज में कंपनी आने वाले दिनों में दो फोन लॉन्च करेगी जो OnePlus Nord 4 और OnePlus Nord CE 4 Lite होंगे। फोन को लेकर आए दिन लीक्स सामने आ रहे हैं। अब इसे एक और सर्टिफिकेशन मिला है जो इसके एक अहम फीचर के बारे में बताता है। OnePlus Nord 4 को लेकर हाल ही में आई एक रिपोर्ट बताती है कि फोन जुलाई के तीसरे हफ्ते में लॉन्च होने वाला है।

रिपोर्ट के मुताबिक अब इसे Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन में स्पॉट किया गया है। दरअसल इसके साथ ही Nord CE 4 Lite को भी यह सर्टिफिकेशन मिल गया है। यहां से दोनों स्मार्टफोन में Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी की पुष्टि होती है। OnePlus Nord 4 में Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट होने की अफवाह है। फोन को OnePlus Ace 3V का रीब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। संभावित स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है।

जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। फोन में 2150 निट्स की पीक ब्राइटनेस होने की खबर है। यह रियर पर 50 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आ सकता है जिसमें OIS सपोर्ट भी होगा। इसके साथ ही सेकेंडरी सेंसर के तौर पर 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा देखने को मिल सकता है। OnePlus Nord CE 4 Lite की बात करें तो इस फोन को मिडरेंज में किफायती डिवाइस के तौर पर पेश किया जा सकता है। इसे Oppo A3 का रीब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। फोन में 6.67 इंच का फुलएचडी एमोलेड डिस्प्ले होगा। फोन में 5000mAh की बैटरी होगी, साथ ही 33W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर हो सकता है। डिवाइस Snapdragon 6 Gen 1 SoC के साथ आ सकता है।

Share this story

Tags