Samachar Nama
×

OnePlus Ace 3 Pro के स्पेसिफिकेशंस की जानकारी आई सामने, जानें क्या होगा खास, जाने कीमत और फीचर

S
मोबाइल न्यूज  डेस्क,वनप्लस कथित तौर पर वनप्लस ऐस 3 प्रो पर काम कर रहा है। पिछले साल लॉन्च हुए वनप्लस ऐस 2 सीरीज के फोन में ऐस 2 प्रो को अगस्त में लॉन्च किया गया था। अब जब ब्रांड ने इस साल चीन में Ace 3 और Ace 3V फोन लॉन्च किए हैं, तो ऐसा लग रहा है कि कंपनी Ace 3 Pro लॉन्च करने की योजना बना रही है। हाल ही में टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने वनप्लस के आगामी फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। यहां हम आपको वनप्लस ऐस 3 प्रो के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।
वनप्लस ऐस 3 प्रो डिज़ाइन
डिज़ाइन के संदर्भ में, वनप्लस ऐस 3 प्रो में सामने की तरफ घुमावदार कोनों वाला OLED पैनल है। इसमें मेटल मिडिल फ्रेम और ग्लास बैक होगा। खास बात यह है कि नए लीक में दावा किया गया है कि मौजूदा वनप्लस फ्लैगशिप की तुलना में इसका रियर डिजाइन अलग होगा।
वनप्लस ऐस 3 प्रो स्पेसिफिकेशन
DCS ने खुलासा किया कि वनप्लस ऐस 3 प्रो में 1.5K रिज़ॉल्यूशन वाला OLED डिस्प्ले होगा। फोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप मिलेगी। स्टोरेज के लिए फोन 16GB रैम और 1TB इनबिल्ट स्टोरेज से लैस होगा। इस फोन में बड़ी बैटरी होगी. कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा, लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि कैमरा सेटअप में 2x टेलीफोटो कैमरा शामिल होगा या नहीं। प्राइमरी लेंस वही IMX890 कैमरा सेंसर हो सकता है जो वनप्लस ऐस 3/12R पर है।
पिछले वीबो पोस्ट में, DCS ने दावा किया था कि Ace 3 Pro में 24GB LPDDR5x रैम वेरिएंट भी हो सकता है। रिपोर्ट्स से पता चला है कि फोन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की डुअल सेल बैटरी शामिल हो सकती है। Ace 3 को भारत में OnePlus 12R के रूप में रीब्रांड किया गया है। ऐसी संभावना है कि वैश्विक बाजार में Ace 3V को वनप्लस नॉर्ड 4 के रूप में रीब्रांड किया जा सकता है। हालाँकि, Ace 2 Pro केवल चीनी बाज़ार तक ही सीमित था, इसलिए Ace 3 Pro की वैश्विक रिलीज़ के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Share this story

Tags