Samachar Nama
×

लॉन्च से पहले ही लीक हुई OnePlus Ace 3 Pro के दिसिग्न की डिटेल, मिलेगी 6100mAh बैटरी और और 100W फास्ट चार्जिंग 

लॉन्च से पहले ही लीक हुई OnePlus Ace 3 Pro के दिसिग्न की डिटेल, मिलेगी 6100mAh बैटरी और और 100W फास्ट चार्जिंग 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  वनप्लस कई नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिनमें वनप्लस ऐस 3 प्रो प्रमुख है। इस डिवाइस के बारे में काफी समय से जानकारी आ रही है। यह फोन 4 कैमरे और 100W चार्जिंग के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 6.78 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। जाने-माने टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (डीसीएस) ने ऐस 3 प्रो के कुछ और फीचर्स का खुलासा किया है। इसमें बताया गया है कि फोन को किस तरह के मटेरियल के साथ पेश किया जा सकता है। 

DCS के मुताबिक, वनप्लस ऐस 3 प्रो को तीन तरह के मटीरियल में लाया जाएगा। सिरेमिक, कांच और चमड़ा। सिरेमिक मॉडलों का पिछला भाग सफेद रंग का हो सकता है। ग्लास वेरिएंट में ब्राइट सिल्वर फिनिश दी जा सकती है। पीछे की तरफ डिज़ाइन लेवल पर कुछ अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं। कुछ दिन पहले एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि वनप्लस ऐस 3 प्रो में 6.78 इंच का OLED डिस्प्ले हो सकता है, जो 1.5K रेजोल्यूशन को सपोर्ट करेगा। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है, जो पंच होल कटआउट के अंदर होगा। ऐस 3 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जो 50MP+8MP+2MP हो सकता है। 

ऐस 3 प्रो को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस होने की अफवाह है। DCS ने हाल ही में कहा था कि फोन में बड़ी बैटरी होगी, जो 6100 एमएएच की हो सकती है और 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। अगर ऐसा होता है तो यह सबसे बड़ी बैटरी वाला वनप्लस स्मार्टफोन होगा।    डिजाइन लेवल पर भी बदलाव देखने को मिल सकते हैं।    नए वीवो फोन में 16 जीबी रैम दी जा सकती है। स्टोरेज 1 टेराबाइट होगा. उम्मीद है कि फोन नवीनतम एंड्रॉइड से लैस होगा और कई वर्षों के सुरक्षा अपडेट भी पेश करेगा।

Share this story

Tags