Samachar Nama
×

लॉन्च हुआ Nothing Phone (2a) का स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन, जानिए इसके नए फीचर्स से लेकर कीमत तक सबकुछ 

लॉन्च हुआ Nothing Phone (2a) का स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन, जानिए इसके नए फीचर्स से लेकर कीमत तक सबकुछ 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क - अनोखे स्मार्टफोन बनाने के लिए मशहूर कंपनी नथिंग ने अपने फोन 2A को नए अवतार में लॉन्च किया है। यह मोबाइल नथिंग फोन (2a) स्पेशल एडिशन नाम से भारत समेत ग्लोबल मार्केट में उतरा है। कंपनी ने इसमें मिक्स कलर का इस्तेमाल करके इसे और भी अलग बनाने की कोशिश की है। आइए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

नथिंग फोन (2a) स्पेशल एडिशन में क्या है अलग
कंपनी का कहना है कि नया नथिंग फोन (2a) स्पेशल एडिशन लाल, पीले और नीले जैसे प्राइमरी कलर के साथ आता है। यह नथिंग की ब्रांड पहचान में उनकी जगह को दर्शाता है।
नए स्मार्टफोन में पहली बार तीनों रंगों का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें नथिंग ऑडियो प्रोडक्ट्स का लाल, ईयर (A) का पीला और पिछले महीने लॉन्च हुए फोन (2A) का नीला रंग शामिल है।
नीचे दी गई इमेज में आप देख सकते हैं कि पिल-शेप्ड कैमरा मॉड्यूल के चारों ओर ब्लू एक्सेंट है। इसके साथ ही रियर पैनल पर रेड और येलो कलर दिखाई दे रहा है। इसके अलावा फोन का डिजाइन और दूसरे स्पेसिफिकेशन कलर को छोड़कर एक जैसे ही हैं।

नथिंग फोन (2a) स्पेशल एडिशन की कीमत
नथिंग फोन (2a) स्पेशल एडिशन 12GB+256GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है।
मोबाइल की कीमत 27,999 रुपये रखी गई है। यह 5 जून से एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।
ऑफर्स के तहत, ब्रांड चुनिंदा कार्ड ट्रांजेक्शन पर 1,000 रुपये की छूट भी देगा।

नथिंग फोन (2a) स्पेशल एडिशन के स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले: नथिंग फोन (2a) स्पेशल एडिशन में भी पिछले मॉडल की तरह 6.7 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 1300 निट्स पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन मिलेगा।
प्रोसेसर: मोबाइल में मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रो चिपसेट है।
कैमरा: फोटोग्राफी के लिए नथिंग फोन (2a) की तरह ही OIS+EIS के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।
बैटरी: नथिंग फोन (2A) में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है।
OS: नथिंग फोन (2A) स्पेशल एडिशन एंड्रॉयड 14 बेस्ड नथिंग OS 2.5 पर काम करेगा। इसके साथ 3 साल का एंड्रॉयड अपडेट और 4 साल का सिक्योरिटी अपडेट भी दिया जाएगा।

Share this story

Tags