Samachar Nama
×

अगले हफ्ते भारत में भौकाल मचाने आ रहा Motorola Edge 50 Ultra स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले जाने क्या-क्या मिलेंगी खूबियां 

अगले हफ्ते भारत में भौकाल मचाने आ रहा Motorola Edge 50 Ultra स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले जाने क्या-क्या मिलेंगी खूबियां 

 मोबाइल न्यूज़ डेस्क - मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा जल्द ही देश में लॉन्च किया जाएगा। यह कंपनी की इस श्रृंखला में शीर्ष-अंत मॉडल हो सकता है। इस श्रृंखला में एज 50 प्रो और एज 50 फ्यूजन शामिल हैं। एज 50 अल्ट्रा को आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) से संबंधित सुविधाएँ दी जाएंगी। देश में मोटोरोला की इकाई ने 18 जून को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर देश में इस स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में सूचित किया है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के लिए एक माइक्रोसाइट बनाया गया है। एज 50 अल्ट्रा में 144 हर्ट्ज की ताज़ा दर के साथ 6.7 -इंच का पोल्ड डिस्प्ले होगा। स्नैपड्रैगन 8S जनरल 3 को इस स्मार्टफोन में एक प्रोसेसर के रूप में दिया जाएगा।

हाल ही में, मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन का टीज़र दिया। स्मार्टफोन का बैक पैनल इस छवि में देखा गया था। इसमें एक लकड़ी का टेक्सचार्ज्ड रियर पैनल है। इस स्मार्टफोन के वेरिएंट अंतर्राष्ट्रीय बाजार में पेश किए गए एज 50 अल्ट्रा के समान हो सकते हैं। इसमें LPDDR5X रैम 16 GB और UFS 4.0 स्टोरेज 1 tb तक है। यह एंड्रॉइड 14. पर आधारित हैलो यूआई पर चलता है। इस स्मार्टफोन की ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ 50-मेगापिक्सेल कैमरा है।

इसके अलावा, 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ एक 64 -Megapixel टेलीफोटो कैमरा प्रदान किया गया है। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 50 -Megapixel कैमरा है। इस स्मार्टफोन की 4,500 एमएएच की बैटरी 125 डब्ल्यू वायर्ड और 50 डब्ल्यू वायरलेस चार्जिंग का समर्थन करती है। इसके कनेक्टिविटी विकल्पों में 4 जी, 5 जी, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और एनएफसी शामिल हैं।

इसमें सुरक्षा के लिए एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। मोटोरोला ने अगले कुछ वर्षों में तेजी से अपनी बिक्री बढ़ाने की योजना बनाई है। इसका उद्देश्य अगले तीन वर्षों में शीर्ष 3 स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल होना है। इन वर्षों में, इसकी RAZR श्रृंखला स्मार्टफोन को ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। कंपनी ने प्रीमियम स्मार्टफोन के खंड में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए अपने RAZR और फोल्डेबल स्मार्टफोन की एज सीरीज़ के साथ अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए तैयार किया है।

Share this story

Tags