Samachar Nama
×

जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में भौकाल मचाने आ रहा Lava Yuva 5G स्मार्टफोन कंपनी ने लॉन्च किया टीजर, जानिए फुल फीचर्स 

जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में भौकाल मचाने आ रहा Lava Yuva 5G स्मार्टफोन कंपनी ने लॉन्च किया टीजर, जानिए फुल फीचर्स 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  लावा लगातार भारतीय यूजर्स के लिए किफायती दाम में शानदार स्मार्टफोन पेश कर रहा है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए लावा युवा सीरीज का पहला युवा 5जी फोन पेश करने जा रहा है। ब्रांड ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और कंपनी की वेबसाइट पर एक टीजर जारी कर यह जानकारी दी है। हालांकि अभी लॉन्च डेट सामने नहीं आई है, लेकिन कुछ ही दिनों में इसकी एंट्री हो जाएगी। आइये आगे मोबाइल के बारे में विस्तार से जानते हैं।

लावा युवा 5G भारतीय लॉन्च की पुष्टि
लावा युवा 5जी को सोशल मीडिया साइट एक्स और ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रदर्शित किया गया है।
आप नीचे दिए गए पोस्ट में देख सकते हैं कि डिवाइस को कमिंग सून के साथ शेयर किया गया है। इसका मतलब है कि इसे कुछ दिनों या हफ्तों में प्रविष्टियां मिल सकती हैं।
टीजर वीडियो के मुताबिक, लावा युवा 5जी फोन में एक बड़ा गोलाकार कैमरा मॉड्यूल नजर आ रहा है। जिसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप और एलईडी फ्लैश है।
लावा युवा 5जी फोन के रियर कैमरे में 50MP प्राइमरी कैमरा लेंस होने की उम्मीद है।
ब्रांड द्वारा अब तक लॉन्च किए गए फोन के प्राइस पैटर्न को देखें तो यह भी एक सस्ता विकल्प लगता है। अनुमान है कि लावा युवा 5जी 10 रुपये के आसपास की रेंज में आ सकता है।

लावा युवा 5G के स्पेसिफिकेशन (अपेक्षित)
प्रोसेसर:
कुछ दिन पहले, मॉडल नंबर LXX513 के साथ एक लावा स्मार्टफोन को गीकबेंच बेंचमार्क डेटाबेस पर देखा गया था। इसके लावा यूथ 5जी होने की उम्मीद है। लिस्टिंग के मुताबिक पता चला है कि फोन में 5G आधारित मीडियाटेक डाइमेंशन प्रोसेसर होगा। हालाँकि विवरण में चिप का नाम नहीं बताया गया है, यह डाइमेंशन 6300 या डाइमेंशन 6080 के साथ आ सकता है।
स्टोरेज: बेंचमार्क लिस्टिंग के मुताबिक नए स्मार्टफोन को दो मेमोरी ऑप्शन में एंट्री मिल सकती है। जिसमें 6GB रैम और 8GB रैम दी जा सकती है. इसके साथ 128 जीबी स्टोरेज मिलने की संभावना है।
कैमरा: मोबाइल में डुअल रियर कैमरा सेटअप और फ्रंट में 16MP लेंस होने का पता चला है।
ओएस: यह लगभग तय है कि लावा युवा 5जी मोबाइल को एंड्रॉइड 14 के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Share this story

Tags