Samachar Nama
×

लॉन्च से पहले ही लीक हुई iQOO Neo 9s Pro स्मार्टफोन की डिटेल्स, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8300 SoC प्रोसेसर के साथ मिलेंगे इतने सारे फीचर्स

लॉन्च से पहले ही लीक हुई iQOO Neo 9s Pro स्मार्टफोन की डिटेल्स, मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8300 SoC प्रोसेसर के साथ मिलेंगे इतने सारे फीचर्स

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  साल की शुरुआत में iQOO ने भारतीय बाजार में प्रीमियम मिड-रेंज सेगमेंट में iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किया था। यह फोन क्वालकॉम के दमदार चिपसेट और 120 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। अब कंपनी इसके सब-वेरिएंट पर काम कर रही है, जो iQOO Neo 9s Pro हो सकता है। लॉन्च से पहले फोन को सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट कर दिया गया है।

प्रमाणन साइट पर सूचीकरण
iQOO Neo 9s Pro फोन को लॉन्च से पहले कुछ स्पेसिफिकेशन के साथ चीन 3c सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है। इसके हार्डवेयर और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी यहां उपलब्ध है। हैंडसेट में 1.5k गेमिंग डिस्प्ले होगा, जो बेहतर रिफ्रेश रेट और हाई ब्राइटनेस सपोर्ट करेगा। इसमें गेमिंग के लिए डेडिकेटेड चिप भी दी जाएगी।

iQOO Neo 9s स्पेसिफिकेशन (अपेक्षित)
फोन में परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन जेन 3 SoC चिपसेट दिया जाएगा। यह कंपनी का फ्लैगशिप प्रोसेसर है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन मई के मध्य में चीनी बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। सर्टिफिकेशन पर यह फोन मॉडल नंबर V2339FA के साथ लिस्ट किया गया है। 3सी सर्टिफिकेशन से पुष्टि होती है कि फोन में 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली बैटरी दी जाएगी। इसके एडॉप्टर को मॉडल नंबर V12060L0A0-CN के साथ देखा गया है।

वहीं, Google Play कंसोल लिस्टिंग से पता चलता है कि इसमें 12GB रैम, Android 14 OS और 6.78 इंच फ्लैट 8T LTPO OLED FHD+ डिस्प्ले होगा। दिलचस्प बात यह है कि गूगल प्ले कंसोल के मुताबिक, फोन में क्वालकॉम का नहीं बल्कि मीडियाटेक प्रोसेसर दिया जाएगा। जो कि मीडियाटेक डाइमेंशन 8300 SoC है, फोन में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करने वाली 5,160mAh की बैटरी दी जाएगी। इसमें OIS के साथ 50MP का कैमरा है।

Share this story

Tags