Samachar Nama
×

स्मार्ट फोन खरीदने का बना रहे है मन तो थोडा रुक जाए! OnePlus से Samsung तक इस महीने लॉन्च होंगे ये धाकड़ फोन 

स्मार्ट फोन खरीदने का बना रहे है मन तो थोडा रुक जाए! OnePlus से Samsung तक इस महीने लॉन्च होंगे ये धाकड़ फोन 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क - मई का महीना शुरू हो चुका है और मई में कम से कम पांच नए स्मार्टफोन लॉन्च होने की पुष्टि हो चुकी है। अगर आप लेटेस्ट स्मार्टफोन की तलाश में हैं तो आपको इन मॉडल्स का इंतजार जरूर करना चाहिए। इस लिस्ट में गूगल से लेकर पोको, वीवो, वनप्लस और सैमसंग तक के स्मार्टफोन शामिल हैं। आइए देखते हैं उन डिवाइसेज की लिस्ट जो मई महीने में भारतीय बाजार का हिस्सा बन जाएंगे।

गूगल पिक्सल 8a
Google 14 मई को अपना Google I/O 2024 इवेंट आयोजित करने जा रहा है और कंपनी इसमें मिडरेंज Pixel 8a डिवाइस लॉन्च कर सकती है। डिवाइस का डिज़ाइन हाल ही में एक प्रोमो वीडियो में लीक हुआ है और इसमें Google का इन-हाउस Tensor G3 प्रोसेसर होगा। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1 इंच OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। डुअल कैमरा सिस्टम वाले पिक्सल फोन में 4500mAh की बैटरी मिल सकती है।

सैमसंग गैलेक्सी F55 5G
सैमसंग मई में अपने F-लाइनअप में एक और नया डिवाइस जोड़ सकता है। कंपनी Galaxy F55 5G को वेगन लेदर फिनिश के साथ लाएगी और इसमें फुल HD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले होगा। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 के साथ आ सकता है। इसमें 50MP ट्रिपल कैमरा के अलावा 5000mAh बैटरी मिलने की उम्मीद है।

वनप्लस नॉर्ड 4
पिछले कुछ समय से वनप्लस के नए नॉर्ड डिवाइस की जानकारी भी लीक हो रही है। संभव है कि नए Nord 4 को इस महीने के अंत तक बाजार का हिस्सा बनाया जा सकता है। गीकबेंच पर दिखी इस फोन की 5500mAh बैटरी को कंपनी फोन में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 प्रोसेसर के साथ 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकती है। यह बड़े AMOLED डिस्प्ले और ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है।

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा
मोटोरोला ने भले ही पुष्टि नहीं की है लेकिन हाल ही में ग्लोबल मार्केट में लॉन्च हुआ Edge 50 Ultra इसी महीने भारत में लॉन्च हो सकता है। फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का pOLED डिस्प्ले होगा और इसमें डेडिकेटेड पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस के साथ 50MP ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा। यह फोन Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट के साथ आएगा और इसकी 4500mAh बैटरी को 125W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

विवो V30e
वीवो के वी-लाइनअप का यह फोन 2 मई को लॉन्च होने वाला है और इसे मिडरेंज सेगमेंट का हिस्सा बनाया जा सकता है। इस डिवाइस में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला बड़ा 6.78 इंच 3D कर्व्ड डिस्प्ले होगा। फोन 50MP डुअल कैमरे के साथ आएगा और इसमें Sony IMX882 मेन सेंसर होगा। ऑरा लाइट वाले डिवाइस में स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर के साथ 5500mAh की बैटरी हो सकती है।

Share this story

Tags