Samachar Nama
×

अगले हफ्ते स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचाने आ रहा Honor का Magic V Flip, जाने क्या-क्या मिलेंगी खूबियां 

अगले हफ्ते स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचाने आ रहा Honor का Magic V Flip, जाने क्या-क्या मिलेंगी खूबियां 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  चीनी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Honor का Magic V Flip अगले हफ्ते लॉन्च होगा। इसे तीन कलर और 1 TB तक की स्टोरेज में लाया जाएगा। चीन में लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन के लिए प्री-रिजर्वेशन शुरू हो गए हैं। हाल ही में Magic V Flip को चाइना कंपल्सरी सर्टिफिकेशन (3C) वेबसाइट पर देखा गया था।

यह स्मार्टफोन 13 जून को लॉन्च होगा। कंपनी ने चीन के मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर इसके डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स का टीजर दिया है। Honor की वेबसाइट पर इसके लिए अलग से लैंडिंग पेज भी बनाया गया है। इस स्मार्टफोन को बड़े कवर डिस्प्ले और सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ देखा जा सकता है। Magic V Flip को कैमेलिया व्हाइट, शैंपेन पिंक और आइरिस ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। Honor ने चीन में अपनी वेबसाइट पर इसके लिए रिजर्वेशन शुरू कर दिए हैं। यह तीन रैम और स्टोरेज ऑप्शन में होगा।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन के अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च होने की जानकारी नहीं दी है। इस साल की शुरुआत में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में Honor ने Magic V2 फोल्डेबल स्मार्टफोन को चीन से बाहर अंतरराष्ट्रीय बाजारों में पेश किया था। इस सीरीज में Honor Magic V2 और Magic V2 RSR शामिल हैं। हाल ही में देश में कंपनी की यूनिट के सीईओ माधव शेठ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्ट में जल्द ही भारत में Honor के Magic फोल्डेबल स्मार्टफोन के लॉन्च होने का संकेत दिया था। इस पोस्ट में वीवो के X फोल्ड 3 प्रो के लॉन्च की घोषणा करने वाला एक पोस्टर शामिल है, जिसके साथ शेठ ने वीवो के फोल्डेबल स्मार्टफोन पर कटाक्ष किया। इसके साथ ही इस पोस्ट में लिखे टेक्स्ट में कहा गया है कि Honor की Magic सीरीज देश के ग्राहकों की उम्मीदों से बढ़कर होगी।

Honor Magic V2 को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। इसके बाद कंपनी ने Porsche Design के साथ मिलकर इस स्मार्टफोन का एक स्पेशल एडिशन Magic V2 RSR पेश किया था। इन दोनों स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 8 Gen 2 दिया गया है। इन स्मार्टफोन में 6.43 इंच का OLED कवर डिस्प्ले और 7.92 इंच का इनर OLED डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz है।

Share this story

Tags