Samachar Nama
×

Honor तोड़ेगा अबतक के सारे रिकॉर्ड लॉन्च करेगा सबसे पतला फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन, जानिए कब होगी लॉन्चिंग 

Honor तोड़ेगा अबतक के सारे रिकॉर्ड लॉन्च करेगा सबसे पतला फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन, जानिए कब होगी लॉन्चिंग 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  पिछले साल से एक बार फिर से भारत में Honor के स्मार्टफोन लॉन्च होने लगे हैं। हालांकि, कंपनी अपने घरेलू बाजार चीन में लगातार अलग-अलग सीरीज में नए डिवाइस ला रही है। इसका लेटेस्ट प्रोडक्ट फ्लिप स्टाइल फोल्डेबल फोन है जिसका नाम Honor Magic V Flip है। कंपनी एक छोटा फोल्डेबल फोन लॉन्च करने पर भी काम कर रही है। इसके अलावा Honor Magic V3 लाने की तैयारी चल रही है, जो कई मामलों में पिछले साल लॉन्च हुए Honor Magic V2 से आगे हो सकता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, Honor के सीईओ चाओ मिंग ने हाल ही में नए Honor प्रोडक्ट्स के बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि Honor Magic V3 का डेवलपमेंट चल रहा है। मिंग ने वादा किया कि यह एक शानदार और मार्केट में सबसे आगे रहने वाला फोल्डेबल फोन होगा। उन्होंने कहा कि लॉन्च के 11 महीने बाद भी Honor Magic V2 मार्केट में सबसे पतला फोल्डेबल फोन बना हुआ है।

मिंग ने इशारा किया कि Honor अपना ही रिकॉर्ड तोड़ेगा, यानी Magic V3 भी फोल्डेबल फोन हो सकता है हालांकि फोल्ड होने पर इसकी मोटाई 9.9mm हो जाती है जो दूसरे प्रतिस्पर्धियों से कम है। कहा जा रहा है कि अपकमिंग मैजिक V3 में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

पिछली लीक्स में अंदाजा लगाया गया है कि फोन में 5000mAh की बैटरी और साइड फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। मैजिक V3 को इसी जुलाई में चीन में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी तक लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है। हॉनर ने भारत में अब तक दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। संभव है कि कंपनी फोल्डेबल डिवाइस मार्केट में भी उतर सकती है। हालांकि यह सिर्फ कयास है। पुष्टि के लिए हमें आधिकारिक जानकारी का इंतजार करना चाहिए।

Share this story

Tags