Samachar Nama
×

जल्द ही भारत में दस्तक देगा Honor Magic V2 फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानिए क्या-क्या मिलेंगी खूबियां 

,

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  चीनी स्मार्टफोन निर्माता ऑनर ने इस साल की शुरुआत में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में चीन के बाहर अंतरराष्ट्रीय बाजारों में मैजिक V2 फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश किया था। कंपनी इन स्मार्टफोन्स को भारत में भी लॉन्च करने की तैयारी कर चुकी है। इस सीरीज़ में हॉनर मैजिक V2 और मैजिक V2 RSR शामिल हैं।

देश में कंपनी की इकाई के सीईओ माधव शेठ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में हॉनर के मैजिक फोल्डेबल स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में लॉन्च करने का संकेत दिया है। शेठ ने वीवो के फोल्डेबल स्मार्टफोन पर तंज कसा है। इसके साथ ही इस पोस्ट में लिखे टेक्स्ट में कहा गया है कि ऑनर की मैजिक सीरीज़ देश के ग्राहकों की उम्मीदों से आगे रहेगी। हालांकि, इस पोस्ट में इन स्मार्टफोन्स की लॉन्च डेट की जानकारी नहीं दी गई है।

हॉनर मैजिक V2 को पिछले साल सितंबर में पेश किया गया था। इसके बाद कंपनी ने Porsche Design के साथ मिलकर इस स्मार्टफोन का स्पेशल एडिशन मैजिक V2 RSR लॉन्च किया। इन दोनों स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर Snapdragon 8 Gen 2 SoC दिया गया है। ये एंड्रॉइड 13 पर आधारित मैजिकओएस 7.2 पर चलते हैं। इनमें 6.43 इंच OLED कवर डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट के साथ 7.92 इंच इनर OLED डिस्प्ले है। इन स्मार्टफोन में 16 जीबी रैम और 1 टीबी तक स्टोरेज है। इसके ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 20-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा है। इन स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है।

हाल ही में Honor ने X50i+ लॉन्च किया है। यह कंपनी की X50i सीरीज का हिस्सा है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 SoC है। इस स्मार्टफोन की 4,500 एमएएच की बैटरी 35 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसे दो स्टोरेज वेरिएंट और चार रंगों में उपलब्ध कराया गया है। इसे क्लाउड वॉटर ब्लू, इंक जेड ग्रीन, लिक्विड पिंक और फैंटेसी नाइट ब्लैक रंग में उपलब्ध कराया गया है।

Share this story

Tags