Samachar Nama
×

Samsung फैंस के लिए अच्छी खबर नए फोल्डेबल फोन, Galaxy Ring के साथ मिलेंगे नये स्मार्टफोन,जाने फीचर 

;

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,सैमसंग का गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इवेंट अगले महीने होने वाला है। कंपनी ने आखिरकार अपने एनुअल इवेंट की डेट अनाउंस कर दी है। गैलेक्सी अनपैक्ड 2024 इस साल 10 जुलाई को पेरिस में होगा। जबकि कयास लगाए जा रहे हैं कि सैमसंग इवेंट के दौरान आने वाले फ्लैगशिप इस इवेंट में पेश करेगा। इतना ही नहीं कंपनी का इस बार सबसे ज्यादा फोकस गैलेक्सी AI पर करेगी।

आज भी कंपनी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए एक एनीमेशन में गैलेक्सी AI से लैस फोल्डेबल डिवाइस गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 की एक झलक पेश की है। कंपनी ने लॉन्च इवेंट के इनवाइट में भी गैलेक्सी AI की बात की है। साथ ही यह भी कहा है कि लेटेस्ट गैलेक्सी Z सीरीज और पूरे गैलेक्सी इकोसिस्टम में AI मिलेगा।

कहां और कैसे देखें ये इवेंट?
यह इवेंट 10 जुलाई, 2024 को हो रहा है। इस साल पेरिस में ये इवेंट हो रहा है। सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड को कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम भी किया जाएगा। आप Samsung.com, Samsung Newsroom और Samsung के YouTube चैनल पर लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं। लाइव स्ट्रीम भारत में शाम 6.30 बजे शुरू होगी।

इस बार इवेंट में क्या होगा खास?
इस इवेंट के दौरान इस बार सैमसंग कई हार्डवेयर डिवाइस पेश करेगा। इस इवेंट में फोल्डेबल डिवाइस के नए फ्लैगशिप लॉन्च किए जाएंगे। गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 का लॉन्च जल्द ही होने वाला है। स्मार्टफोन के साथ-साथ, सैमसंग वियरेबल डिवाइस के नए डिजाइन और अपग्रेड भी पेश कर सकता है। इस इवेंट में गैलेक्सी बड्स 3 सीरीज और गैलेक्सी रिंग भी लॉन्च होने की उम्मीद है।लीक्स के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 अमेरिका में तीन स्टोरेज ऑप्शन, 256GB, 512GB और 1TB में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। यह भी कहा जा रहा है कि ये सभी वेरिएंट पिछले साल के मॉडल से ज्यादा महंगे होंगे।

Share this story

Tags