Samachar Nama
×

केवल ₹12,000 में मिल रहा सबसे फास्ट चार्जिंग वाला फोन, सामने आई बड़ी डिटेल 

केवल ₹12,000 में मिल रहा सबसे फास्ट चार्जिंग वाला फोन, सामने आई बड़ी डिटेल 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क,Realme भारत में एक नया Narzo फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Realme के इस फोन का नाम Realme NARZO 70x 5G है, जिसे Amazon पर एक माइक्रोसाइट पर जारी किया गया है। इस माइक्रोसाइट के जरिए कई स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। आइए आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Realme Narzo का नया फोन

Realme NARZO 70x 5G में डुओ टच ग्लास डिज़ाइन होगा, जैसा कि NARZO 70 Pro में दिया गया था। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला फ्लैट AMOLED डिस्प्ले होगा, जो सेंटर्ड पंच होल नॉच और रिसाइज़ेबल चिन के साथ आएगा। इस फोन में IP54 सर्टिफिकेशन भी होगा, जो फोन को धूल और पानी से बचाएगा।इसके अलावा Realme NARZO 70x 5G में 45W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। इस फोन को 0 से 50% तक चार्ज होने में 25 मिनट का समय लगेगा। इस फास्ट चार्जिंग के साथ इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसके अलावा कंपनी ने इस अपकमिंग फोन की कीमत की ओर भी इशारा किया है।

₹12,000 तक की सबसे तेज चार्जिंग

कंपनी ने कहा है कि यह फोन 12 हजार रुपये से कम कीमत में सबसे तेज फास्ट चार्जिंग वाला फोन होगा। इसका साफ मतलब है कि रियलमी इस फोन के बेस वेरिएंट को 12,000 रुपये से कम में लॉन्च करेगी।Realme NARZO 70x में फ्लैट डिजाइन वाली स्क्रीन होगी, जिसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की उम्मीद है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसका मेन कैमरा 50MP सेंसर के साथ आ सकता है। इस फोन का बैक कैमरा सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल में आएगा।Amazon पर जारी की गई माइक्रोसाइट में इस फोन का स्काई ब्लू कलर वेरिएंट देखने को मिल रहा है। इस फोन के रियर के सेंटर्ड टॉप में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। इस फोन के राइट साइड में पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दिए गए हैं, जबकि सेंटर्ड बॉटम में Realme Narzo की ब्रांडिंग दी गई है। रियलमी इस फोन को 24 अप्रैल को दोपहर 12 बजे लॉन्च करने जा रही है, और इसकी बिक्री अमेज़न इंडिया के प्लेटफॉर्म्स पर होगी।

Share this story

Tags