Samachar Nama
×

हो गया कन्फर्म! अगले महीने इस दिन लॉन्च होगा CMF Phone 1 स्मार्टफोन, जाने इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में सबकुछ 

हो गया कन्फर्म! अगले महीने इस दिन लॉन्च होगा CMF Phone 1 स्मार्टफोन, जाने इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में सबकुछ 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क - नथिंग का सब-ब्रांड CMF भारत में अपना पहला फोन CMF Phone 1 लॉन्च करने जा रहा है। ब्रांड ने इसके लिए लॉन्च की तारीख की घोषणा कर दी है। इस डिवाइस को भारतीय बाजार में 8 जुलाई को पेश किया जाएगा। इसके साथ CMF Watch Pro 2 और CMF Buds Pro 2 जैसे गैजेट भी आएंगे। खास बात यह है कि नया स्मार्टफोन कम कीमत में दमदार फीचर्स के साथ अनोखे अंदाज में आने की उम्मीद है। आइए जानते हैं नया टीजर वीडियो और अन्य संभावित जानकारी विस्तार से।

CMF Phone 1 लॉन्च की तारीख
ब्रांड ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर नया टीजर जारी किया है।
आप नीचे दिए गए पोस्ट में देख सकते हैं कि कंपनी ने CMF Phone 1 के साथ Watch Pro 2 और Buds Pro 2 को लॉन्च करने के बारे में लिखा है।
ये सभी प्रोडक्ट 8 जुलाई को ब्रिटिश समयानुसार सुबह 10:00 बजे लॉन्च किए जाएंगे। जबकि भारत में इवेंट दोपहर 2:30 बजे देखा जा सकता है।
हालांकि टीजर वीडियो में ज्यादा कुछ खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन ब्रांड ने तीन गोलाकार रिंग बनाकर फोन और अन्य प्रोडक्ट को दिखाया है।
यह भी पता चला है कि स्मार्टफोन ऑरेंज और ब्लैक कलर में लॉन्च किया जाएगा।
ब्रांड के मुताबिक, आने वाले दिनों में फोन के बारे में और जानकारी साझा की जाएगी।

सीएमएफ फोन 1 की कीमत (लीक)
लीक के मुताबिक, सीएमएफ फोन 1 के बेस मॉडल 6GB रैम + 128GB स्टोरेज की कीमत 19,999 रुपये हो सकती है। यह कीमत बॉक्स पर आ सकती है लेकिन ऑफर के साथ, मोबाइल के लगभग 17,000 रुपये में आने की उम्मीद है।

सीएमएफ फोन (1) स्पेसिफिकेशन (उम्मीद)
डिस्प्ले: सीएमएफ फोन 1 में 6.67 इंच का FHD+ OLED डिस्प्ले हो सकता है। पता चला है कि इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा।
प्रोसेसर: डिवाइस में 4 नैनोमीटर फैब्रिकेशन पर आधारित मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है।
मेमोरी: सीएमएफ फोन 1 दो स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है। जिसमें 6GB रैम सपोर्ट के साथ 128GB स्टोरेज और 256GB स्टोरेज शामिल की जा सकती है।
कैमरा: CMF Phone 1 में डुअल रियर कैमरा मिलने की उम्मीद है। इसके बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस लगाया जा सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का लेंस रखा जा सकता है।
बैटरी: CMF Phone 1 को 5,000mAh की बड़ी बैटरी और 33W फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया जा सकता है।
OS: मोबाइल Android 14 बेस्ड Nothing OS 2.6 पर आधारित हो सकता है।

Share this story

Tags