Samachar Nama
×

6.67 इंच की OLED डिस्प्ले, 8GB RAM और 50MP कैमरा के साथ जल्द लॉन्च होगा CMF Phone (1) फोन, जाने कितनी होगी कीमत 

6.67 इंच की OLED डिस्प्ले, 8GB RAM और 50MP कैमरा के साथ जल्द लॉन्च होगा CMF Phone (1) फोन, जाने कितनी होगी कीमत 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  नथिंग का सब-ब्रांड CMF जल्द ही अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। इस महीने की शुरुआत में एक रिपोर्ट से पता चला था कि इसे दमदार फीचर्स के साथ एक बजट रेंज स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। अब एक्स पर टिपस्टर @realMlgmXyysd के एक नए लीक से आगामी CMF स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन का पता चला है, जिससे पता चलता है कि यह नथिंग फोन (2a) का रीब्रांडेड संस्करण होगा। यहां हम आपको सीएमएफ के आने वाले स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं।

X पर पोस्ट के अनुसार, टिपस्टर का दावा है कि मॉडल नंबर A015 वाले CMF फोन के इंजीनियरिंग सैंपल में मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 है। इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि इसमें 120Hz रेट के साथ 6.67-इंच OLED डिस्प्ले होगा। आने वाले स्मार्टफोन में 8GB LPDDR4x रैम और 128/256GB UFS 2.2 स्टोरेज होगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इसके अतिरिक्त, लीक में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और पीछे की तरफ वर्टिकल अरेंजमेंट में एक और कैमरा होगा। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।

स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में रिप्लेसेबल प्लास्टिक कवर होगा और इस मॉडल पर कोई ग्लिफ़ लाइट नहीं होगी। ऑपरेटिंग सिस्टम के संदर्भ में, यह एंड्रॉइड 14 पर आधारित नथिंग ओएस 2.5 होने की उम्मीद है। फोन एचडी स्ट्रीमिंग के लिए वाइडवाइन एल1 सर्टिफिकेशन को भी सपोर्ट करेगा। फोन ब्लैक, ग्रीन ब्लू और इंडियन-एक्सक्लूसिव ऑरेंज रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा।

इसके अलावा, टिपस्टर ने स्पष्ट किया है कि स्मार्टफोन को जुलाई 2024 में $249 (लगभग 20,731 रुपये) से $279 USD (लगभग 23,229 रुपये) की कीमत के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। पिछली रिपोर्ट्स में इसकी बजट कीमत लगभग 12,000 रुपये बताई गई थी। स्पेसिफिकेशन लगभग नथिंग फोन (2ए) के समान हैं, जिससे पता चलता है कि सीएमएफ फोन कुछ डिज़ाइन परिवर्तनों के साथ एक रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है। हालाँकि, यह ध्यान देने योग्य है कि ये स्पेसिफिकेशन एक इंजीनियरिंग नमूने से हैं, इसलिए सटीक स्पेसिफिकेशन लॉन्च होने पर पता चलेंगे।

Share this story

Tags