Samachar Nama
×

भारत में लगातार तीन दिन में लॉन्च होंगे 3 धाकड़ स्मार्टफोन, जबरदस्त फीचर्स से लेकर कीमत तक इनके बारे में सबकुछ 

भारत में लगातार तीन दिन में लॉन्च होंगे 3 धाकड़ स्मार्टफोन, जबरदस्त फीचर्स से लेकर कीमत तक इनके बारे में सबकुछ 

मोबाइल न्यूज डेस्क - समय के साथ लोगों ने फीचर फोन की जगह स्मार्टफोन को अपनाना पसंद किया और समय के साथ इसमें भी बदलाव आया है। न सिर्फ नेटवर्क सपोर्ट में बदलाव देखने को मिला, बल्कि फीचर्स में भी काफी कुछ नया देखने को मिला। आने वाले दिनों में एक या दो नहीं बल्कि तीन शानदार स्मार्टफोन बाजार में आने वाले हैं। भारत में लगातार तीन दिनों तक तीन फोन आने वाले हैं। तीनों स्मार्टफोन के बारे में कई जानकारियां लीक के जरिए सामने आ चुकी हैं। वहीं, फ्लिपकार्ट पर माइक्रो पेज के जरिए आने वाले फोन के बारे में काफी कुछ पता चल चुका है। पोको, मोटोरोला और इनफिनिक्स भारतीय बाजार में अपने नए फोन लॉन्च करेंगे। आइए जानते हैं आने वाले फोन के बारे में.

एक की पहली सेल शुरू की जाएगी
मोटोरोला ने भारत में मोटो एज 50 फ्यूज़न स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, लेकिन इसकी पहली बिक्री अभी शुरू नहीं हुई है। Motorola Edge 50 Fusion की पहली सेल 22 मई 2024 को शुरू होगी। Moto Edge 50 Fusion को आप Flipkart के जरिए खरीद सकते हैं। इस फोन की शुरुआती कीमत 20,999 रुपये है।

कब लॉन्च होगा पोको F6 
Poco F6 5G फोन भारत और वैश्विक स्तर पर 23 मई 2024 को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को Redmi K70 का रीब्रांड माना जा रहा है। देखने में रियर कैमरे का डिज़ाइन बिल्कुल Redmi K70 जैसा ही है। Poco F6 सीरीज को Amazon और Flipkart पर लिस्ट कर दिया गया है। आने वाले Poco F6 में स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 प्रोसेसर होगा। फोन को दो कलर ऑप्शन के साथ 23 मई को शाम 4.30 बजे लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि Poco F6 5G फोन भारत में 30 हजार रुपये से 35 हजार रुपये के बीच लॉन्च किया जाएगा।

इनफिनिक्स जीटी 20 प्रो लॉन्च की तारीख
Infinix की दूसरी GT सीरीज भारत में 21 मई 2024 को लॉन्च होगी। Infinix GT 20 Pro (Infinix GT 20 Pro लॉन्च डेट) में AMOLED स्क्रीन के साथ मीडियाटेक प्रोसेसर होगा। यह फोन साइबर मेचा डिजाइन 2.0 के साथ होगा। उम्मीद है कि फोन को 25 हजार रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन में 6.78-इंच 10-बिट FHD+ आई-केयर AMOLED डिस्प्ले है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आ सकता है। इस फोन में 45W सपोर्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी होगी।

Share this story

Tags