Samachar Nama
×

लांच हुआ UBON का पहला अल्टीमेट ट्रांसपेरेंट पावर बैंक मिलेगा 10000mAh का बैकअप

लांच हुआ UBON का पहला अल्टीमेट ट्रांसपेरेंट पावर बैंक मिलेगा 10000mAh का बैकअप

टेक न्यूज़ डेस्क,इनोवेटिव मोबाइल एक्सेसरीज़ में मार्केट लीडर, युबॉन ने अपने नवीनतम और बेहतरीन उत्पाद, मार्शल सीरीज़ 2.0 पीबी-एसएक्स-201 पावर बैंक के लॉन्च की घोषणा की है। यह भारत का पहला अल्टीमेट ट्रांसपेरेंट पावर बैंक है, जिसे यूबॉन भारत में लॉन्च करके रोमांचित है। यह अद्भुत पावर बैंक एक आकर्षक डिज़ाइन के साथ अत्याधुनिक तकनीक को जोड़ता है, जो उपयोगकर्ताओं को एक अद्वितीय और पारदर्शी चार्जिंग अनुभव प्रदान करता है। यह सब केवल एक पावर पैक्ड उत्पाद में, जिसकी कीमत मात्र 3699/- रु. है।

मार्शल सीरीज 2.0 पीबी-एसएक्स201 पावर बैंक हमारे उपकरणों को चार्ज करने के तरीके को पूरी तरह से बदलने के लिए तैयार है। 10000mAh की पावर क्षमता के साथ, यह पावर बैंक यह सुनिश्चित करता है कि जब आपको इसकी सबसे अधिक आवश्यकता हो तो आपकी बैटरी कभी खत्म न हो। अपने 22.5W पावर आउटपुट के साथ, यह पावर डिलीवरी (पीडी) और क्विक चार्ज (क्यूसी) दोनों तकनीकों का समर्थन करता है, जिससे विभिन्न प्रकार के उपकरणों के लिए तेज़ और कुशल चार्जिंग सक्षम होती है।

मार्शल सीरीज 2.0 पीबी-एसएक्स201 की सबसे खास विशेषताओं में से एक इसकी अंतर्निहित चार्जिंग केबल है। यह दो चार्जिंग केबल के साथ आता है - एक iPhone के लिए और दूसरा टाइप-सी डिवाइस के लिए। इससे अतिरिक्त केबल ले जाने की आवश्यकता समाप्त हो जाती है और विभिन्न स्मार्टफोन और टैबलेट के साथ अनुकूलता सुनिश्चित होती है। इन इनबिल्ट केबल की सुविधा से, उपयोगकर्ता बिना किसी परेशानी के अपने डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं।

युबॉन के लिए सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है, और मार्शल सीरीज 2.0 पीबी-एसएक्स201 पावर बैंक इस संबंध में कोई अपवाद नहीं है। इसमें उन्नत सुरक्षा सुविधाएँ शामिल हैं जो ओवरचार्जिंग, ओवरहीटिंग और ओवरवॉल्टेज को रोकती हैं। इससे उपयोगकर्ताओं को यह जानकर मानसिक शांति मिलती है कि चार्जिंग प्रक्रिया के दौरान उनके उपकरण सुरक्षित हैं।

Share this story

Tags