Samachar Nama
×

सिंगल चार्ज में पूरा दिन गाने सुनाएगा ये पोर्टेबल स्पीकर मिलेगा 60W का साउंड आउटपुट, कीमत भी है 2 हजार से कम 

सिंगल चार्ज में पूरा दिन गाने सुनाएगा ये पोर्टेबल स्पीकर मिलेगा 60W का साउंड आउटपुट, कीमत भी है 2 हजार से कम 

टेक न्यूज़ डेस्क - अगर आप चलते-फिरते संगीत का आनंद लेना चाहते हैं, तो Boat का नया स्पीकर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। Boat ने अपना नया पोर्टेबल स्पीकर Stone 352 Pro लॉन्च किया है। यह Boat के ब्लूटूथ स्पीकर की Stone सीरीज का सबसे नया एडिशन है। कंपनी का कहना है कि सिर्फ़ 600 ग्राम वज़न वाले इस कॉम्पैक्ट और हल्के स्पीकर को ग्रुप गैदरिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है। आप इसका इस्तेमाल पिकनिक के दौरान संगीत का आनंद लेने के लिए भी कर सकते हैं। आइए इसकी कीमत और फीचर्स पर एक नज़र डालते हैं...

स्पीकर में होगी दमदार 14W की आवाज़
Stone 352 Pro में संतुलित ऑडियो और डीप बास के लिए Boat की सिग्नेचर साउंड तकनीक के साथ दमदार 14W का साउंड आउटपुट मिलता है। इसमें डायनेमिक RGB लाइट भी हैं, जो रंग बदलती हैं, जिससे स्पीकर और भी खूबसूरत दिखता है।

कनेक्विटी के भी कई विकल्प
कनेक्टिविटी के लिए, स्पीकर में ब्लूटूथ 5.3, दो स्पीकर को पेयर करने के लिए TWS (ट्रू वायरलेस स्टीरियो) फंक्शनैलिटी और USB, AUX और TF कार्ड स्लॉट सहित कई पोर्ट हैं। इसमें हैंड्स-फ़्री कॉल के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफ़ोन भी है।

फुल चार्ज पर 12 घंटे का प्लेटाइम
स्टोन 352 प्रो स्पीकर वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IPX5 स्प्लैश-रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आता है, जिसका मतलब है कि आप इसे बिना किसी डर के आउटडोर में इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि यह स्पीकर सिंगल चार्ज पर 12 घंटे तक का प्लेटाइम देता है और इसमें चार्जिंग के लिए टाइप-सी इंटरफेस है, यानी आप इसे अपने मोबाइल चार्जर से भी चार्ज कर सकते हैं।

कीमत और उपलब्धता
नया बोट स्टोन 352 प्रो स्पीकर तीन कलर ऑप्शन- रेजिंग ब्लैक, ग्रूवी ग्रे और वाइबिंग ब्लू में उपलब्ध है। फिलहाल यह Amazon पर 1,999 रुपये में उपलब्ध है, जो सिर्फ प्राइम मेंबर्स के लिए है।

स्टोन लुमोस स्पीकर भी लॉन्च
आपको बता दें कि, boAt ने हाल ही में स्टोन लुमोस स्पीकर भी लॉन्च किया है, जिसमें कैरी हैंडल और डेडिकेटेड LED प्रोजेक्शन मॉड्यूल के साथ एक अनोखा डिज़ाइन है, जो 7 डायनेमिक लाइटिंग मोड प्रदान करता है। यह स्पीकर बोट के सिग्नेचर साउंड के साथ 60W का साउंड आउटपुट देता है। स्पीकर 800mAh की बैटरी से लैस है और 9 घंटे तक का प्लेटाइम देता है। इसमें हैंड्स-फ्री कॉल के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन और पानी और छींटों से सुरक्षा के लिए IPX4 रेटिंग दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए, इसमें ब्लूटूथ 5.3, AUX और USB पोर्ट शामिल हैं, और यह स्टीरियो साउंड के लिए TWS पेयरिंग को सपोर्ट करता है। यह स्पीकर boAt Hearables ऐप के साथ संगत है।

Share this story

Tags