Samachar Nama
×

स्टाइलिश डिजाईन और दमदार साउंड क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ ये धांसू Portable Party Speaker, जाने कितनी है कीमत 

स्टाइलिश डिजाईन और दमदार साउंड क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ ये धांसू Portable Party Speaker, जाने कितनी है कीमत 

टेक न्यूज़ डेस्क - अगर आप स्टाइलिश लुक और दमदार साउंड वाला पोर्टेबल स्पीकर चाहते हैं, तो प्रोमेट का नया स्पीकर आपके लिए ऑप्शन हो सकता है। कंपनी ने अपने नए स्पीकर के तौर पर कैप्सूल-3 नाम से पोर्टेबल पार्टी स्पीकर लॉन्च किया है। इस स्पीकर में 500 एमएएच की ली-आयन बैटरी, आरजीबी एलईडी लाइट्स और करीब 6 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ कई कनेक्टिविटी ऑप्शन दिए गए हैं। यह अमेजन पर सिर्फ 1,999 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है। आइए विस्तार से बताते हैं सबकुछ..

स्पीकर में 5W का साउंड

प्रोमेट का कैप्सूल-3 पार्टी पोर्टेबल स्पीकर ब्लूटूथ v5.3 पर काम करता है, जिससे इसकी रेंज 10 मीटर तक है। वॉयस कॉलिंग के लिए इसमें इन-बिल्ट माइक्रोफोन भी दिया गया है। स्पीकर में अनोखी LumiSound तकनीक के साथ-साथ रेनबो एलईडी लाइट्स भी दी गई हैं, जो गाने की बीट्स के साथ सिंक होती हैं और धुन के हिसाब से चमकती हैं।

कंपनी का दावा है कि कैप्सूल-3 स्पीकर में 5W का साउंड ड्राइवर दिया गया है, जो दमदार बास आउटपुट देता है। इसमें ट्विन सबवूफर और पैसिव बास रेडिएटर दिए गए हैं, जो फुल वॉल्यूम पर भी क्लियर साउंड देते हैं। स्पीकर में ऊपर की तरफ कंट्रोल बटन हैं, जिससे वॉल्यूम, मोड, ट्रैक और एलईडी लाइट को कंट्रोल किया जा सकता है। लेटेस्ट TWS तकनीक के साथ, यह फोन से जल्दी कनेक्ट हो जाता है।

कनेक्टिविटी के लिए बहुत सारे पोर्ट
यह फैब्रिक-ब्रेडेड हैंडल के साथ अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट और लाइटवेट डिज़ाइन के साथ आता है, जिससे इसे कहीं भी ले जाना आसान हो जाता है। इसमें वायर्ड और वायरलेस तरीके से कनेक्ट करने के लिए बहुत सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन हैं। इसे स्मार्टफोन, TF कार्ड, USB, 3.5mm AUX से कनेक्ट करके इस्तेमाल किया जा सकता है।

दो स्पीकर एक दूसरे से कनेक्ट हो सकेंगे
स्पीकर की अन्य खास विशेषताओं में TWS डुअल कनेक्ट शामिल है। यह उपयोगकर्ताओं को सिंक्रोनाइज़्ड मल्टी-रूम ऑडियो सॉल्यूशन में दो कैप्सूल स्पीकर कनेक्ट करने या स्टीरियो स्पीकर के रूप में उपयोग करने की अनुमति देता है।

Share this story

Tags