Samachar Nama
×

40 घंटे तक की बैटरी लाइफ और 360° Spatial Audio Effect के साथ इस दिन लॉन्च होंगे Realme Buds Air6 Pro, जाने कीमत 

40 घंटे तक की बैटरी लाइफ और 360° Spatial Audio Effect के साथ इस दिन लॉन्च होंगे Realme Buds Air6 Pro, जाने कीमत 

टेक न्यूज़ डेस्क - नए स्मार्टफोन लॉन्च करने के साथ ही Realme अपने ऑडियो प्रोडक्ट्स की रेंज भी बढ़ा रहा है। कंपनी ने अपने नए डिवाइस Realme GT 6T के साथ Buds Air6 लॉन्च किए थे। अब कंपनी नए हैंडसेट Realme GT 6 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है और इस इवेंट में भी स्मार्टफोन के साथ नए ईयरबड्स पेश किए जाएंगे। Realme के इन नए ईयरबड्स का नाम Buds Air6 Pro है। यह लॉन्च इवेंट 20 जून को होने वाला है। नए बड्स को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा Flipkart और ऑफलाइन स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

इन खूबियों के साथ आएंगे Realme के नए बड्स
कंपनी अपने नए बड्स में हाई-फाई क्वालिटी के डुअल ड्राइवर देने जा रही है। इनमें 11mm के बास ड्राइवर और 6mm के माइक्रो प्लानर ट्वीटर होंगे। क्लियर कॉलिंग के लिए इनमें 6-माइक सिस्टम के साथ नॉइस कैंसिलेशन और 50dB का एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन दिया गया है। Realme के इन अपकमिंग बड्स में आपको दमदार बैटरी भी मिलेगी।

कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर चार्जिंग केस के साथ बड्स 40 घंटे तक का प्लेबैक देते हैं। डुअल-डिवाइस कनेक्शन 2.0 से लैस इन बड्स में आपको शानदार ऑडियो सेटअप मिलेगा, जो रेजोनेंट बास और क्रिस्टल क्लियर हाई फ्रीक्वेंसी ऑफर करता है। कंपनी इन बड्स में LDAC HD वायरलेस ट्रांसमिशन प्रोटोकॉल भी दे रही है। यह सामान्य वायरलेस ट्रांसमिशन से तीन गुना ज्यादा बिट रेट ऑफर करता है।

खास बात यह है कि रियलमी के नए बड्स में आपको 360° स्पैटियल ऑडियो इफेक्ट भी मिलेगा। यह यूजर को सिनेमैटिक सराउंड साउंड का एक्सपीरियंस देता है। कंपनी ने पिछले महीने चीन में Buds Air6 Pro लॉन्च किए थे। ये IP55 रेटिंग से लैस हैं। इनमें फास्ट चार्जिंग फीचर भी दिया गया है। ये सिर्फ 10 मिनट की चार्जिंग में 7 घंटे तक का प्लेबैक देते हैं। चीन में इनकी कीमत 499 युआन (करीब 5750 रुपये) है। ऐसे में उम्मीद है कि भारत में भी इनकी कीमत 6 हजार रुपये के आसपास हो सकती है।

Share this story

Tags