Samachar Nama
×

आज लॉन्च होंगे Realme Buds Air 6 और Buds Air 6 Pro ईयरबड्स, कमाल के फीचर्स जानकर आज ही बना लेंगे खरीदने का मन 

आज लॉन्च होंगे Realme Buds Air 6 और Buds Air 6 Pro ईयरबड्स, कमाल के फीचर्स जानकर आज ही बना लेंगे खरीदने का मन 

टेक न्यूज़ डेस्क - Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन जल्द ही चीन में लॉन्च होने वाला है। खास बात यह है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ नए ईयरबड्स भी पेश करेगी, जिसका नाम Realme बड्स एयर 6 है। कंपनी ने बहुत ही शांत तरीके से घोषणा की है कि कल 9 मई को नए जीटी फोन के साथ बड्स एयर 6 और बड्स एयर 6 प्रो लॉन्च किए जाएंगे। . टीज़र से यह भी पता चलता है कि Realme बड्स एयर 6 में 50 डेसिबल तक सक्रिय शोर रद्दीकरण (एएनसी) की सुविधा है। इसमें 12.4mm ऑडियो ड्राइवर और 6 बिल्ट-इन माइक्रोफोन हैं। कंपनी का दावा है कि नए रियलमी बड्स चार्जिंग केस के जरिए 40 घंटे का प्लेबैक देते हैं। हालाँकि, ANC विकल्प खुलने पर इसमें थोड़ी कमी आ सकती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कल लॉन्च होने जा रहा रियलमी बड्स एयर 6 10 मिनट की चार्जिंग पर 7 घंटे का बैकअप देता है। इन्हें IP55 रेटिंग मिली है, यानी ये पानी और धूल से होने वाले नुकसान से सुरक्षित रहते हैं। रियलमी बड्स एयर 6 प्रो में भी ऐसे ही फीचर्स हैं, लेकिन इसमें 3डी स्पेशल साउंड इफेक्ट की सुविधा भी होगी और बैटरी बैकअप भी मजबूत होगा।

Realme GT Neo 6 की बात करें तो यह 100W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा। यह 8s Gen 3 प्रोसेसर के साथ आएगा। GT Neo 6 के बीच में एक प्लास्टिक फ्रेम देखा जा सकता है। इसकी मोटाई 8.66mm हो सकती है। फोन का वजन 199 ग्राम बताया गया है। फोन का मुख्य कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा जो OIS सपोर्ट के साथ आएगा। फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। Realme GT Neo 6 का डिस्प्ले साइज 6.78 इंच बताया गया है। यह 1.5K रेजोल्यूशन को सपोर्ट करेगा। इसकी पीक ब्राइटनेस 6000 निट्स बताई गई है।

Share this story

Tags