Samachar Nama
×

लांच हुई सस्ती कीमत में दमदार स्मार्टवॉच, सिंगल चार्जिंग में चलेगी पूरे 7 दिन,जाने कीमत और फीचर 

लांच हुई सस्ती कीमत में दमदार स्मार्टवॉच, सिंगल चार्जिंग में चलेगी पूरे 7 दिन,जाने कीमत और फीचर 

टेक न्यूज़ डेस्क, Boat ने अपने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। कंपनी ने ब्लूटूथ कॉलिंग और नेविगेशन सपोर्ट के साथ लेटेस्ट स्मार्टवॉच लॉन्च की है। इसमें लंबा बैकअप देने वाली बैटरी दी गई है और 1.83 इंच की रेक्टैंगुलर डिस्प्ले मिलती है।इसमें फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए कई कमाल के फीचर्स ऑफर किए गए हैं। Boat Storm Call 3 को कई कलर ऑप्शन्स के साथ भारत में लॉन्च किया गया है। आइए इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान लेते हैं।

Boat Storm Call 3 प्राइस

लेटेस्ट स्मार्टवॉच बॉट इंडिया की वेबसाइट पर बिक्री के लिए 1,099 रुपये की कीमत में लिस्टेड है। इसमें एक्टिव ब्लैक, Cherry Blossom, Dark Blue और Olive Green स्ट्रैप ऑप्शन दिए गए हैं। इसमें सिल्वर मैटल वेरिएंट भी आता है जिसकी कीमत 1,249 रुपये है। लेटेस्ट स्मार्टवॉच अनेक ऑप्शन के साथ फ्लिपकार्ट और अमेजन पर भी उपलब्ध है।

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
लेटेस्ट स्मार्टवॉच में 1.83 रेक्टैंगुलर डिस्प्ले मिलती है, जो 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 240 x 296 पिक्सल रेजॉल्यूशन को सपोर्ट करती है। यह स्क्रीन वेक गेस्चर फीचर को भी सपोर्ट करती है और इसमें वॉच फेस को कस्टमाइज करने का ऑप्शन दिया गया है।इसमें इमरजेंसी SOS मोड दिया गया है, जो मुश्किल परिस्थिति में इमरजेंसी कॉन्टैक्ट को अलर्ट भेजने के काम आता है। इसे इस्तेमाल करने के लिए यूजर को 3 से 5 सेकंड तक प्रेस करना है और इमरजेंसी में जो कॉन्टैक्ट सेव होते हैं उनके पास तुरंत अलर्ट पहुंच जाता है।

इस स्मार्टवॉच में ब्लड ऑक्सीजन, स्लीप साइकिल ट्रैकर्स, 700 प्री-इंस्टॉल्ड एक्टिव मोड्स की सुविधा दी गई है। इसमें हेल्थ और फिटनेस संबधी डेटा बॉट क्रेस्ट ऐप्लिकेशन के जरिये यूजर के फोन में सिंक्रोनाइज होता है। इसमें सेडेनेटरी अलर्ट फीचर भी दिया गया है।Storm Call 3 में 230mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 7 दिनों का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। यह वॉच क्रेस्ट+OS और इनबिल्ट नेविगेशन सिस्टम के साथ आती है। इसमें ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी का सपोर्ट दिया गया है। इसे ब्लूटूथ कॉलिंग का मजा भी लिया जा सकता है। इसे आप Boat Crest app के जरिये इस्तेमाल कर सकते हैं।

Share this story

Tags