Samachar Nama
×

8GB रैम और 5100mAh की बड़ी बैटरी के साथ भारत में दस्तक देगा Oppo A3 Pro, लॉन्च से पहले लीक हुई प्राइस डिटेल 

8GB रैम और 5100mAh की बड़ी बैटरी के साथ भारत में दस्तक देगा Oppo A3 Pro, लॉन्च से पहले लीक हुई प्राइस डिटेल 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  Oppo A3 Pro को कंपनी ने कुछ समय पहले चीन में लॉन्च किया था, जिसका रीब्रांडेड वर्जन भारत में Oppo F27 Pro+ के नाम से आया था। लेकिन अब कहानी में ट्विस्ट आ गया है। कंपनी भारत में फिर से Oppo A3 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लेकिन यह भारतीय वेरियंट होगा। यानी कंपनी इस फोन को खास तौर पर भारत के लिए लॉन्च करने वाली है। फोन की डीटेल्स भी ऑनलाइन लीक हो गई हैं। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में।

Oppo A3 Pro का भारतीय वेरियंट जल्द ही मार्केट में आएगा। टिप्स्टर सुधांशु अंभोरे ने 91 मोबाइल्स के साथ मिलकर फोन के बारे में खुलासा किया है। यहां फोन की लाइव इमेज शेयर की गई हैं। यह फोन 2 कैमरा सेंसर वाले आयताकार कैमरा मॉड्यूल के साथ नजर आ रहा है। तीसरे कटआउट में LED दी गई है। फोटो को देखकर पता चलता है कि फोन पर्पल शेड में है।

फोन के फ्रंट साइड पर नजर डालें तो इसमें फ्लैट डिस्प्ले है। डिस्प्ले में पंच होल कटआउट है। इसमें 360 डिग्री डैमेज प्रूफ बॉडी है जो फोन के चीनी वेरियंट की भी खासियत है। इसके अलावा फोन में स्पलैश टच फीचर है। यानी फोन की स्क्रीन गीली होने पर भी इसे बिना किसी परेशानी के इस्तेमाल किया जा सकेगा। Oppo A3 Pro के भारतीय वेरिएंट में 6.6 इंच का डिस्प्ले होगा। जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट होगा। फोन में MediaTek Dimensity 6300 SoC होने की बात कही गई है। जिसके साथ 8GB रैम, और 256GB तक की स्टोरेज होगी। फोन में 5100mAh की बैटरी और 45W SuperVOOC चार्जिंग दी जाएगी।

कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का रियर मेन कैमरा होगा। इसके साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल कैमरा दिया गया है। फ्रंट में ये 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आ सकता है। टिप्स्टर ने फोन की कीमत के बारे में भी बताया है। इसके 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 17,999 रुपये से शुरू होगी। जबकि 8 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 19,999 रुपये बताई गई है।

Share this story

Tags