Samachar Nama
×

38 घंटे का बैकअप और 480mAh बैटरी कैपिसिटी क साथ जल्द ही लॉन्च होंगे OnePlus Nord Buds 3r, जानिए क्या-क्या मिलेंगे फीचर्स 

38 घंटे का बैकअप और 480mAh बैटरी कैपिसिटी क साथ जल्द ही लॉन्च होंगे OnePlus Nord Buds 3r, जानिए क्या-क्या मिलेंगे फीचर्स 

टेक न्यूज़ डेस्क - वनप्लस अपने नॉर्ड बड्स लाइनअप में एक नया मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह नॉर्ड बड्स 3 का नया मॉडल होगा। जो नॉर्ड बड्स 3आर के रूप में आएगा। नॉर्ड बड्स 3आर को लेकर लीक शुरू हो गए हैं। और इन आने वाले ईयरबड्स को कई सर्टिफिकेशन भी मिल चुके हैं। अब उन्हें एक और सर्टिफिकेशन में देखा गया है. नॉर्ड बड्स 3आर में अपने पूर्ववर्ती नॉर्ड बड्स 2आर की तुलना में अधिक क्षमता वाली बैटरी होगी। ताजा सर्टिफिकेशन में यह खुलासा हुआ है। आइए जानते हैं पूरी जानकारी.

नॉर्ड बड्स 3आर को एक अन्य सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर देखा गया है। इन ईयरबड्स को फेडरल कम्युनिकेशंस कमिशन (FCC) सर्टिफिकेशन में देखा गया है। यहां इनका मॉडल नंबर भी बताया गया है जो E511A है। फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन की लिस्टिंग में उनकी बैटरियों का खुलासा हुआ है। वियरेबल में 58mAh की बैटरी होगी। यह पिछले मॉडल से काफी ज्यादा है। नॉर्ड बड्स 2r में 36mAh की बैटरी थी।

चार्जिंग केस की बैटरी की बात करें तो इसमें 440mAh की बैटरी है। यहां यह पिछले मॉडल की तुलना में कम है। ईयरबड्स का मॉडल नंबर 112570 है जबकि चार्जिंग केस का मॉडल नंबर 761832-B1 बताया गया है। यहां जिस तरह से बैटरी क्षमता का खुलासा हुआ है, उससे पता चलता है कि ईयरबड्स को दोबारा चार्जिंग केस में डालने की जरूरत नहीं पड़ेगी और इसके बिना भी यह लंबा प्लेबैक टाइम दे पाएगा। उम्मीद है कि कंपनी इन्हें किफायती ईयरबड्स के तौर पर लॉन्च करेगी। वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर के स्पेसिफिकेशन से आगामी वियरेबल के अन्य स्पेसिफिकेशन का अंदाजा लगाया जा सकता है।

वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर में 12.4mm डायनेमिक ड्राइवर लगे हैं। इनकी बैटरी क्षमता की बात करें तो ये ईयरबड्स 36mAh बैटरी से लैस हैं जो 8 घंटे तक चल सकती है। चार्जिंग केस की बात करें तो इसमें 480mAh क्षमता है, कुल मिलाकर यह 38 घंटे तक का बैकअप दे सकता है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट से लैस वनप्लस नॉर्ड बड्स 2आर में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 है। पसीने और पानी से सुरक्षा के लिए पहनने योग्य को IP55 रेटिंग दी गई है। प्रत्येक ईयरबड का वजन 4.3 ग्राम है जबकि चार्जिंग केस का वजन 38.1 ग्राम है।

Share this story

Tags