Samachar Nama
×

150 मिनट का प्लेटाइम और 50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए Noise Pop Buds, कीमत सिर्फ इतनी 

150 मिनट का प्लेटाइम और 50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुए Noise Pop Buds, कीमत सिर्फ इतनी 

टेक न्यूज़ डेस्क - नॉइज़ ने वियरेबल सेगमेंट में नए ईयरबड्स पॉप बड्स लॉन्च किए हैं। कंपनी ने 10mm ड्राइवर्स के साथ किफायती ईयरबड्स लॉन्च किए हैं। साथ ही इनमें पर्यावरणीय शोर रद्दीकरण तकनीक का भी इस्तेमाल किया गया है। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स लंबी बैटरी बैकअप देने की क्षमता रखते हैं, जो उनकी खासियत है। यह सिर्फ 10 मिनट के चार्ज में 150 मिनट का प्लेटाइम दे सकता है। पानी के छींटों या पसीने आदि से सुरक्षा प्रदान करने के लिए ईयरबड्स को IPX5 रेटिंग दी गई है। आइए जानते हैं इन्हें किस कीमत पर खरीदा जा सकता है और इनमें और क्या खास फीचर्स मौजूद हैं।
 
नॉइज़ पॉप बड्स की कीमत
कंपनी ने नॉइज़ पॉप बड्स को 999 रुपये में लॉन्च किया है। ये मून पॉप, स्टील पॉप, फ़ॉरेस्ट पॉप और लिलैक पॉप सहित कई रंग विकल्पों में आते हैं। वियरेबल्स नॉइज़ वेबसाइट पर खरीद के लिए उपलब्ध हैं, इसके अलावा इन्हें फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है। नॉइज़ पॉप बड्स में 10mm ड्राइवर हैं। ये ईयरबड्स क्वाड माइक एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसिलेशन तकनीक के साथ आते हैं। कंपनी ने लंबी बैटरी लाइफ का दावा किया है।

जिसके मुताबिक यह 50 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक दे सकता है। इनमें इंस्टाचार्ज तकनीक है जिससे ये सिर्फ 10 मिनट के चार्ज में 150 मिनट का प्लेटाइम दे सकते हैं। ईयरबड्स में हाइपर सिंक तकनीक का इस्तेमाल किया गया है ताकि ये तुरंत पेयर हो जाएं। इसके अलावा इसमें 40ms तक का अल्ट्रा लो-लेटेंसी मोड दिया गया है। पानी के छींटों या पसीने आदि से सुरक्षा प्रदान करने के लिए ईयरबड्स को IPX5 रेटिंग दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए, ईयरबड्स में ब्लूटूथ 5.3 संस्करण समर्थित है।

Share this story

Tags