Samachar Nama
×

Hi-Res ऑडियो सपोर्ट और 12.4mm डायनैमिक ड्राइवर्स के साथ भारत में दस्तक देंगे Motorola Buds और Buds+, कंपनी ने जारी किया टीजर

Hi-Res ऑडियो सपोर्ट और 12.4mm डायनैमिक ड्राइवर्स के साथ भारत में दस्तक देंगे Motorola Buds और Buds+, कंपनी ने जारी किया टीजर

टेक न्यूज़ डेस्क - मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों के लिए नए ईयरबड्स लाने जा रहा है। कंपनी भारत में मोटोरोला बड्स और बड्स+ पेश करने जा रही है। मोटोरोला ने भारतीय ग्राहकों के लिए आधिकारिक एक्स हैंडल से एक पोस्ट साझा किया है। कंपनी ने मोटोरोला इंडिया के एक्स हैंडल वाले नए ऑडियो डिवाइस के लॉन्च की जानकारी दी है।

बड्स अलग-अलग रंग विकल्पों में आ रहे हैं
14 सेकेंड के इस टीजर में कंपनी ने नए ईयरबड्स को अलग-अलग रंगों में दिखाने की कोशिश की है। हालाँकि, नए ईयरबड्स कब लॉन्च किए जा रहे हैं इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। कंपनी ने नए ईयरबड्स का टीजर कमिंग सून टैग के साथ पेश किया है।


बड्स ने चीन में प्रवेश कर लिया है
मालूम हो कि कंपनी इस हफ्ते की शुरुआत में ही मोटो बड्स लाइनअप को चीन में पेश कर चुकी है। चीन की ही बात करें तो कंपनी ने मोटो बड्स को कई कलर ऑप्शन में पेश किया था। नई कलियाँ स्टारलाइट ब्लू, ग्लेशियर ब्लू, कोरल पीच और कीवी ग्रीन जैसे रंगों में लाई गईं। भारत में कंपनी अपने नए ईयरबड्स को इन कलर ऑप्शन में ला सकती है। मोटो बड्स के चीन वेरिएंट की बात करें तो बड्स को 12.4mm डायनामिक ड्राइवर्स के साथ Hi-Res ऑडियो सपोर्ट के साथ लाया गया है।

बड्स+ 11 मिमी डुअल वूफर और हाई-रेज ऑडियो के साथ 6 मिमी ट्वीटर के साथ आते हैं। बड्स का बेस मॉडल 9 घंटे के प्लेबैक के साथ आता है। कंपनी मोटो बड्स+ को डॉल्बी एटमॉस के साथ लाती है। मोटोरोला के नए टीज़र वीडियो से साफ हो गया है कि बड्स को वॉटर रेसिस्टेंट डिज़ाइन के साथ लाया जा रहा है।

Share this story

Tags