Samachar Nama
×

itel T11 Pro TWS Earbuds हुए भारतीय बाजार में लांच, 42 घंटे तक चलेगी बैटरी,जाने कीमत 

itel T11 Pro TWS Earbuds हुए भारतीय बाजार में लांच, 42 घंटे तक चलेगी बैटरी,जाने कीमत 

टेक न्यूज़ डेस्क,स्मार्टफोन और ऑडियो एक्सेसरीज बनाने वाली कंपनी itel ने भारत में itel T11 Pro TWS ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। नए ईयरबड्स में कई शानदार फीचर्स के साथ 43 घंटे तक का प्लेबैक मिलता है। नए ईयरबड्स में 13mm ड्राइवर्स के साथ स्टाइलिश डिजाइन दिया गया है। ईयरबड्स में 360-डिग्री सुपर बास तकनीक दी गई है। यहां हम आपको itel T11 Pro TWS के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन, कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

itel T11 Pro की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात करें तो itel T11 Pro की भारत में कीमत 1,299 रुपये है। इसे देशभर के रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है। ईयरबड्स ऑरोरा ब्लू और ऐशी ग्रीन दो रंगों में उपलब्ध हैं। अभी यह पता नहीं चला है कि नए itel ईयरबड्स दूसरे मार्केट में उपलब्ध होंगे या नहीं।

itel T11 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

itel T11 Pro में 13mm ड्राइवर्स के साथ पावरफुल बास आउटपुट दिया गया है। ऑडियो आउटपुट की ज्यादा क्लैरिटी के लिए ईयरबड्स 4 माइक AI-ENC से लैस हैं। पर्यावरण शोर रद्द करने वाला AI एकीकृत है। यह ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी से लैस है जो 10 मीटर तक की रेंज प्रदान करता है। ईयरबड्स 45ms लो लेटेंसी रेटिंग प्रदान करते हैं। इसमें पॉप-अप पेयरिंग फीचर भी है और गैजेट का इस्तेमाल गेमिंग एप्लिकेशन में किया जा सकता है। बैटरी बैकअप की बात करें तो प्रत्येक ईयरबड में 40mAh की बैटरी है जबकि चार्जिंग केस में 500mAh की बैटरी है।

ईयरबड्स को USB-C के ज़रिए चार्ज किया जा सकता है। वे सिर्फ़ 10 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे तक प्लेबैक का वादा करते हैं। ईयरबड्स को फुल चार्ज पर 42 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। सुरक्षा के लिहाज़ से ईयरबड्स IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं, जो पानी से सुरक्षा प्रदान करता है। लॉन्च पर बात करते हुए, itel India के CEO अरिजीत तालापात्रा ने कहा कि ब्रांड नए वियरेबल के लॉन्च के साथ स्मार्ट वियरेबल कैटेगरी में नई तकनीक लाने पर काम कर रहा है। itel T11 Pro को आधुनिक Gen-Z लाइफस्टाइल को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। वे स्टाइल, फंक्शन और इनोवेशन का सही मिश्रण पेश करते हैं।

Share this story

Tags