Samachar Nama
×

Huawei ने लांच की 55, 65, 75 इंच डिस्प्ले के साथ Huawei Vision Smart Screen 4 SE,जाने कीमत और फीचर 

Huawei ने लांच की 55, 65, 75 इंच डिस्प्ले के साथ Huawei Vision Smart Screen 4 SE,जाने कीमत और फीचर 

टेक न्यूज़ डेस्क,Huawei ने अपनी नई स्मार्ट टीवी सीरीज Huawei Vision Smart Screen 4 SE लॉन्च की है। स्मार्ट टीवी 55, 65 और 75 इंच साइज में उपलब्ध हैं। यहां हम आपको Huawei Vision Smart Screen 4 SE के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Huawei Vision Smart Screen 4 SE की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Huawei Vision Smart Screen 4 SE के 55-इंच मॉडल की कीमत 2499 युआन (लगभग 29,371 रुपये), 65-इंच मॉडल की कीमत 2999 युआन (लगभग 35,210 रुपये) और 75-इंच मॉडल की 3999 युआन (लगभग 46,975 रुपये) कीमत है। ये स्मार्ट टीवी बिक्री के लिए JD.com पर उपलब्ध हैं।

Huawei Vision Smart Screen 4 SE के स्पेसिफिकेशंस

Huawei Vision Smart Screen 4 SE में 55, 65 और 75 इंच की डिस्प्ले दी गई है। Vision Smart Screen 4 SE में 1.5 मिमी अल्ट्रा-नेरो बेजेल्स और 98% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ 4K रेजॉल्यूशन है। टीवी होंगहु पिक्चर क्वालिटी टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं जो 10 बिलियन कलर डिस्प्ले का सपोर्ट करता है। टीवी में फोटो की क्वालिटी को कस्टमाइज करने के लिए HDR एन्हांसमेंट और क्लियर सुपर रेजॉल्यूशन टेक्नोलॉजी भी शामिल है। टीवी एक सेल्फ-डेवलप चिप से लैस है जो कि 4K 120FPS डिकोडिंग का सपोर्ट करता है और HDMI 2.1 इंटरफेस दिया गया है। यह इंटरफेस एएलएम और वीआरआर जैसे फीचर्स के साथ स्क्रीन कैपेसिटी को बेहतर करता है जो कि हाई क्वालिटी गेमिंग अनुभव के लिए बेहतर है।

Vision Smart Screen 4 SE 4K सुपर कास्टिंग कैपेसिटी के साथ आता है, जो 8 अलग-अलग कास्टिंग मोड का सपोर्ट करता है। यह नेटवर्क कनेक्शन की  जरूरत के बिना वन-टच कास्टिंग की सुविधा देता है और 4K क्वालिटी तक एक स्टेबल, हाई रेजॉल्यूशन कनेक्शन प्रदान है। टीवी में एक एआई-पावर्ड कैमरा है जो वीडियो कॉलिंग और एआर गेमिंग में नई फीचर्स प्रदान करता है। लो लाइट में भी क्लियर वीडियो इमेजिंग देने के लिए कैमरा 2.2 अपर्चर और एक बड़े सेंसर से लैस है। स्मार्ट स्क्रीन होम फिटनेस और एंटरटेनमेंट भी प्रदान करता है, जिसमें थ्री-डाइमेंशनल एआई कैमरा है।

ऑडियो सिस्टम के लिए 75 इंच मॉडल में बेहतर साउंड प्रदान करने के लिए 4 स्पीकर यूनिट, जिसमें दो फुल रेंज और दो लो-फ्रीक्वेंसी हैं। वहीं छोटे मॉडल में दो फुल रेंज यूनिट दी गई है। हेल्थ और सेफ्टी फीचर्स के मामले में टीवी में फ्लिकर फ्री और लो ब्लू लाइट एमिशन के लिए टीयूवी रीनलैंड सर्टिफाइड ड्यूल 120Hz स्मूथ आई प्रोटेक्शन टेक्नोलॉजी है जो कि आंखों के तनाव को कम करती है। Vision Smart Screen 4 SE ऑपरेटिंग सिस्टम के मामले में हार्मोनीओएस 4.2 पर काम करता है।

Share this story

Tags