Samachar Nama
×

देसी ब्रांड Noise ने Amoled डिस्प्ले और AI असिस्टेंट के साथ लॉन्च की नई वॉटरप्रूफ स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स 

देसी ब्रांड Noise ने Amoled डिस्प्ले और AI असिस्टेंट के साथ लॉन्च की नई वॉटरप्रूफ स्मार्टवॉच, जाने कीमत और फीचर्स 

टेक न्यूज़ डेस्क -देसी ब्रैंड Noise ने AMOLED डिस्प्ले वाली शानदार स्मार्टवॉच लॉन्च की है। हम बात कर रहे हैं NoiseFit Origin स्मार्टवॉच की, जो ब्रैंड की लेटेस्ट प्रीमियम स्मार्टवॉच है। नई वॉच लेटेस्ट Nebula UI और EN 1 प्रोसेसर के साथ आती है। इसे 6 कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। आइए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में सबकुछ विस्तार से जानते हैं...

ये है NoiseFit Origin की कीमत

NoiseFit Origin स्मार्टवॉच की कीमत 6,499 रुपये है और यह जेट ब्लैक, सिल्वर ग्रे, मिडनाइट ब्लैक, मोजैक ब्लू, क्लासिक ब्लैक और क्लासिक ब्राउन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। लेटेस्ट Origin स्मार्टवॉच को आज से एक्सक्लूसिव तौर पर gonoise.com और क्रोमा स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। Noise ने बताया कि Origin स्मार्टवॉच 7 जून से Flipkart और Amazon पर उपलब्ध होगी।

NoiseFit Origin के फीचर्स
लेटेस्ट Origin स्मार्टवॉच Nebula UI पर चलती है, जो मेन्यू लेआउट, अपडेटेड आइकन और नए ग्रेडिएंट के साथ बेहतर यूजर एक्सपीरियंस देती है। UI में ऑर्गनाइज्ड नोटिफिकेशन और वर्कआउट स्क्रीन समेत बेहतर UX एलिमेंट भी दिए गए हैं। कहा जाता है कि EN 1 प्रोसेसर 30% तेज़ प्रतिक्रिया दर प्रदान करता है। यह प्रोसेसिंग पावर को भी बेहतर बनाता है और बेहतर इंटरैक्शन के लिए हैप्टिक फीडबैक का उपयोग करता है।

1.46-इंच AMOLED डिस्प्ले
इस घड़ी में 466x466 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला 1.46-इंच का एपेक्सविज़न राउंड AMOLED डिस्प्ले है। डिस्प्ले की अधिकतम ब्राइटनेस 600 निट्स है और यह 100 से ज़्यादा कस्टम वॉच फेस को सपोर्ट करता है। NoiseFit Origin में एक-पीस छेनी वाला स्टेनलेस स्टील डिज़ाइन है और यह मैग्नेटिक क्लैप्स, लेदर और सिलिकॉन बेल्ट के साथ आता है। इसमें एक रोटेशनल क्राउन भी है। NoiseFit Origin स्मार्टवॉच में कुछ शॉर्टकट फ़ीचर भी हैं, जिनका इस्तेमाल कॉल म्यूट करने और फ़ोटो लेने के लिए किया जा सकता है। स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग के लिए, इसमें बहुत सारे स्वास्थ्य ट्रैकिंग फ़ीचर भी शामिल हैं।

Share this story

Tags