Samachar Nama
×

बड़ी बैटरी और दमदार AI फीचर्स के साथ Galaxy Unpacked में लॉन्च होंगे दो फोल्डेबल डिवाइस, जाने इनकी पूरी डिटेल 

बड़ी बैटरी और दमदार AI फीचर्स के साथ Galaxy Unpacked में लॉन्च होंगे दो फोल्डेबल डिवाइस, जाने इनकी पूरी डिटेल 

मोबाइल न्यूज़ डेस्क -  दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung आगामी Unpacked 2024 इवेंट में Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। लॉन्च से कुछ हफ्ते पहले टिप्स्टर इवान ब्लास ने दोनों स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन शेयर किए हैं। दोनों फोन में IP48 रेटिंग और स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट हो सकता है। दोनों डिवाइस कई AI फीचर्स से भी लैस हो सकते हैं। आइए एक नजर डालते हैं सभी के फीचर्स पर...

Samsung Z Fold 6 स्पेसिफिकेशन
फोन में 7.6 इंच का डायनामिक AMOLED 2X QXGA+ 120Hz मेन डिस्प्ले है जिसमें 2,600nits पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन है। इसमें S पेन सपोर्ट के साथ 6.3 इंच की डायनामिक AMOLED 2X स्क्रीन भी होने की संभावना है। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Z Fold 6 में नोट असिस्ट, इंटरप्रेटर और सर्किल टू सर्च के अलावा कई AI फीचर्स भी मिल सकते हैं। फोल्डेबल हैंडसेट में 4,400mAh की बैटरी मिल सकती है। कैमरे की बात करें तो डिवाइस में रियर पर 50MP मेन + 12MP अल्ट्रावाइड + 10MP टेलीफोटो कैमरा होने की बात कही गई है। इसमें 10MP और 4MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में Wi-Fi 6, ब्लूटूथ 5.3, NFC और चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट मिल सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 6 स्पेसिफिकेशन
फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन के साथ 6.7-इंच FHD+ डायनामिक AMOLED 2X मेन स्क्रीन होने की बात कही गई है। डिवाइस में 3.4-इंच IPS सेकेंडरी स्क्रीन मिल सकती है। लीक के मुताबिक, फोन में AI-बेस्ड इंटरप्रेटर, चैट असिस्ट, सर्किल टू सर्च और कुछ AI फीचर्स मिल सकते हैं। डिवाइस में 4,000mAh की बैटरी होगी। इसमें 50MP OIS + 12MP अल्ट्रावाइड रियर और 10MP सेल्फी शूटर मिल सकता है। डिवाइस में 4,000mAh की बैटरी हो सकती है। कनेक्टिविटी की बात करें तो डिवाइस में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी और चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-सी पोर्ट हो सकता है। हालांकि, सैमसंग ने अभी तक इन डिटेल्स की पुष्टि नहीं की है।

Share this story

Tags