Samachar Nama
×

Acerpure Aspire ने 32, 43, 55 और 65 इंच डिस्प्ले में लॉन्च किए धांसू स्मार्ट TV, जाने इनकी कीमत से लेकर फीचर्स तक की डिटेल 

Acerpure Aspire ने 32, 43, 55 और 65 इंच डिस्प्ले में लॉन्च किए धांसू स्मार्ट TV, जाने इनकी कीमत से लेकर फीचर्स तक की डिटेल 

टेक न्यूज डेस्क - एसर ने गुरुवार, 16 मई को बेंगलुरु में अपने लॉन्च इवेंट में नया एसरप्योर स्मार्ट टीवी पेश किया। एसरप्योर सहायक कंपनी के तहत नया एस्पायर और स्विफ्ट स्मार्ट टीवी लाइनअप Google TV पर चलता है। यह 4 डिस्प्ले साइज 32 इंच, 43 इंच, 55 इंच और 65 इंच में आता है। इनमें HDR 10 सपोर्ट के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट और 178-डिग्री व्यूइंग एंगल की सुविधा है। एसरप्योर स्मार्ट टीवी में फुल-एचडी, अल्ट्रा-एचडी और एचडी डिस्प्ले विकल्प हैं। 65-इंच पैनल वाला हाई-एंड वेरिएंट 4K रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। इनमें पतले बेज़ेल्स और कई कनेक्टिविटी विकल्प शामिल हैं। स्मार्ट टीवी में क्रोमकास्ट और गूगल प्ले स्टोर भी शामिल है। यहां हम आपको Acerpure स्मार्ट टीवी के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

एसरप्योर एस्पायर और स्विफ्ट स्मार्ट टीवी की कीमत
नए एसरप्योर एस्पायर और स्विफ्ट स्मार्ट टीवी की कीमत अभी सामने नहीं आई है। इनके आने वाले महीनों में देश में उपलब्ध होने की पुष्टि की गई है। ब्रांड ने खुलासा किया कि वह भारत में नए OLED, मिनी LED और गेमिंग स्मार्ट टीवी पेश करना चाहता है। नए टीवी के अलावा, एसर ने इवेंट के दौरान अपनी एसरप्योर सहायक कंपनी के तहत कुछ स्मार्ट होम उत्पाद भी पेश किए हैं।

एसरप्योर एस्पायर, स्विफ्ट स्मार्ट टीवी के स्पेसिफिकेशन
एसरप्योर एस्पायर टीवी 32 और 43-इंच डिस्प्ले साइज में उपलब्ध है, जबकि एसरप्योर स्विफ्ट सीरीज 55 और 65-इंच डिस्प्ले साइज में उपलब्ध है। ये स्मार्ट टीवी न्यूनतम बेज़ेल्स और 178 व्यूइंग एंगल के साथ एचडी, फुल-एचडी और यूएचडी रिज़ॉल्यूशन में पेश किए गए हैं। 65 इंच डिस्प्ले वाला टॉप-एंड AcerPure स्विफ्ट टीवी UHD (2,160x3,840 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। लाइनअप HDR 10 को सपोर्ट करता है और इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट शामिल है।

नए एसरप्योर स्मार्ट टीवी अमेज़न प्राइम और नेटफ्लिक्स को सपोर्ट करते हैं। ये Google TV पर चलते हैं और उपयोगकर्ताओं को Google Play स्टोर के साथ-साथ कई ऐप्स तक पहुंच मिलेगी। टीवी में एक इनबिल्ट Google Chromecast है जो उपयोगकर्ताओं को अपने फोन से सीधे अपने टीवी पर फिल्में, शो, फोटो और बहुत कुछ स्ट्रीम करने की सुविधा देता है। उच्चतर वेरिएंट डॉल्बी एटमॉस 3डी साउंड सिस्टम को सपोर्ट करते हैं, जबकि 43-इंच फुल एचडी एसरप्योर एस्पायर और 32-इंच एचडी मॉडल में डॉल्बी ऑडियो है। इनमें 2GB रैम और 16GB रैम के साथ क्वाड-कोर A55 चिपसेट है। एसर ने एसरप्योर स्मार्ट टीवी पर वॉयस असिस्टेंस के साथ एक स्मार्ट रिमोट प्रदान किया है। यह एम्बिएंट मोड को भी सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 3 एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी 2.0 पोर्ट, डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5 के लिए समर्थन शामिल है।

Share this story

Tags