×

कई पदों पर हायरिंग करेगी Koo, एक साल में कर्मचारियों की संख्या बढ़कर होगी 500

कू

स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'कू' अगले एक साल में अपने कर्मचारियों की संख्या बढ़ाकर 500 कर देगा। इसके लिए कंपनी एक इंजीनियरिंग, प्रोडक्ट्स और कम्युनिटी मैनेजमेंट टीम को हायर करने पर विचार कर रही है। Twitter की प्रमुख प्रतिद्वंद्वी Koo ने हाल ही में एक करोड़ यूजर्स के आंकड़े को छूने के साथ शानदार ग्रोथ दर्ज की है, कंपनी के पे-रोल में फिलहाल 200 इम्‍प्‍लॉई हैं। 

Koo के सह-संस्थापक अपरामय राधाकृष्णन ने कहा, "कंपनी में वर्तमान में 200 कर्मचारी हैं। इंजीनियरिंग, उत्पाद और सामुदायिक प्रबंधन जैसे विभागों में नई नियुक्तियों के साथ, कर्मचारियों की संख्या बढ़कर अगले एक साल में कर्मचारियों की संख्या 500 तक पहुंच जाएगी । इसके अलावा, सोशल मीडिया कंपनी सरकारी संबंधों और मार्केटिंग, ब्रांड मार्केटिंग जैसे क्षेत्रों में नए कर्मचारियों को नियुक्त करेगी लेकिन इसमें छोटी टीमें शामिल होंगी। राधाकृष्ण ने कहा, "हम बेहतरीन प्रतिभाशाली कर्मचारियों को आकर्षित करना चाहते हैं जोहमारे लिए काम कर सकें और भारतीय प्रौद्योगिकी को वैश्विक स्तर पर ले जा सकें।

कू

KOO की शुरुआत अप्रमय राधाकृष्ण और मयंक बिडवाटे ने की थीकुनी को पिछले साल अपरामय राधाकृष्ण और मयंक बिदावत द्वारा लॉन्च किया गया था ताकि उपयोगकर्ताओं को भारतीय भाषाओं में खुद को व्यक्त करने और मंच से जुड़ने का मौका मिल सके। यह हिंदी, तेलुगु और बंगाली समेत कई भाषाओं में उपलब्ध है। भारत में कुछ केंद्रीय मंत्रियों और सरकारी विभागों द्वारा स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को मंजूरी दिए जाने के बाद पिछले कुछ महीनों में Koo के उपयोगकर्ताओं की संख्या में काफी वृद्धि हुई है। पिछले महीने कंपनी का यूजर बेस एक करोड़ तक पहुंच गया था। कंपनी का लक्ष्य अगले एक साल में 10 करोड़ यूजर्स तक पहुंचना है।

Share this story