Samachar Nama
×

Reliance Jio Vs Airtel 299 रुपये के रिचार्ज में जाने दोनों में कौन है बेस्ट,जानें डिटेल 

Reliance Jio Vs Airtel 299 रुपये के रिचार्ज में जाने दोनों में कौन है बेस्ट,जानें डिटेल 

टेक न्यूज़ डेस्क,आजकल स्मार्टफोन इंटरनेट के बिना अधूरा लगता है। अगर फोन का रिचार्ज खत्म हो जाए तो फोन बेकार का डिब्बा लगता है। लोग कॉलिंग और इंटरनेट के लिए अपने फोन को रिचार्ज कराते हैं। जियो और एयरटेल भारत की दो बड़ी टेलीकॉम कंपनियां हैं। यहां ग्राहक को कई तरह के रिचार्ज प्लान मिलते हैं। इसमें 299 रुपये का प्रीपेड प्लान भी शामिल है, जो काफी मशहूर भी है। यह एक मंथली प्लान है। लोग इस प्लान को लेना भी पसंद कर रहे हैं।रिलायंस और जियो दोनों ही टेलीकॉम कंपनियां 299 रुपये का रिचार्ज प्लान उपलब्ध कराती हैं। एक महीने वाले प्लान के तहत आपको कॉलिंग, इंटरनेट समेत कई फायदे मिलते हैं। जियो के 299 रुपये वाले पैक में 56 जीबी डेटा मिलता है, जिसकी वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान के साथ हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है और डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64 केबीपीएस रह जाती है।

यहां आपको 5जी सर्विस एरिया में अनलिमिटेड 5जी डेटा की सुविधा भी मिलती है। जियो यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं, जिसका इस्तेमाल यूजर दिन में कभी भी कर सकते हैं। इस प्लान के साथ आपको जियो ऐप्स जैसे जियोटीवी, जियोसिनेमा और जियोक्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

रिलायंस जियो Vs एयरटेल: 299 रुपये के रिचार्ज में कौन सी कंपनी दे रही है ज्यादा फायदे? यहां जानें

एयरटेल के 299 रुपये वाले प्लान में मिलेगा ये फायदा

एयरटेल के 299 रुपये वाले प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। यहां भी आप देश में कहीं से भी दोस्तों के साथ जितनी चाहें उतनी कॉल कर सकते हैं। 299 रुपये वाले पैक में आपको हर दिन 1.5 जीबी डेटा मिलेगा।इस प्लान में 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा Wynk Music, Apollo 24/7 Circle और Free Hello Tunes का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

Share this story

Tags