Samachar Nama
×

लॉन्च से पहले लीक हुए Google Pixel Watch 3 के धांसू फीचर्स, अपग्रेड डिस्प्ले 1,000 निट्स ब्राइटनेस संग मिलेगा इतना कुछ 

लॉन्च से पहले लीक हुए Google Pixel Watch 3 के धांसू फीचर्स, अपग्रेड डिस्प्ले 1,000 निट्स ब्राइटनेस संग मिलेगा इतना कुछ 

टेक न्यूज़ डेस्क - Google कथित तौर पर अपनी अगली पीढ़ी की Pixel स्मार्टवॉच Google Pixel Watch 3 पर काम कर रहा है। आगामी Pixel सीरीज स्मार्टवॉच पिछले मॉडल के मुकाबले बेहतर होने की उम्मीद है। एक लीक में दावा किया गया है कि Pixel Watch 3 में डिस्प्ले, बैटरी लाइफ और बहुत कुछ में अपग्रेड होंगे। लीक से आने वाली स्मार्टवॉच के बारे में काफी कुछ पता चला है। यहां हम आपको Pixel Watch 3 स्मार्टवॉच के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Google Pixel Watch 3 के फीचर्स
AndroidAuthority के मुताबिक, Google Pixel Watch 3 की एक झलक पेश की गई है। पहले यह सुझाव दिया गया था कि स्मार्टवॉच 2 साइज़ वेरिएंट में आएगी, जिसकी पुष्टि इस लीक में भी हुई है। स्मार्टवॉच 41 mm और 45 mm साइज़ में आती है। ये दो डिस्प्ले साइज़ सेलुलर और WiFi दोनों ऑप्शन में उपलब्ध होंगे। बड़े वर्जन का नाम Pixel Watch 3 XL हो सकता है।

Google Pixel Watch से जुड़ी कई शिकायतें कई यूजर्स ने की थीं, जिनमें डिस्प्ले और बैटरी लाइफ शामिल हैं। हालांकि, Pixel Watch 3 में स्लिम बेजल्स के साथ नया डिज़ाइन मिल सकता है, जिसका माप सिर्फ 4.5mm है जो पिछले मॉडल से कम है। इसके अलावा डिस्प्ले 2000 निट्स से ज्यादा की पीक ब्राइटनेस ऑफर करेगी। आपको बता दें कि Pixel Watch 2 सिर्फ 1,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। UWB सपोर्ट अब Pixel Watch 3 में आ सकता है, जिसकी पहले Pixel Watch 2 में आने की उम्मीद थी।

इससे पहले इस स्मार्टवॉच को FCC सर्टिफिकेशन पर देखा गया था। UWB के साथ नेक्स्ट जनरेशन Pixel Watch 3 फाइंड माई डिवाइस को सपोर्ट करती है। अन्य फंक्शन में डिजिटल कार की शामिल हो सकती है क्योंकि कई कार निर्माता पहले से ही इस तकनीक को सपोर्ट करते हैं। कलर ऑप्शन की बात करें तो Google की नई स्मार्टवॉच सिल्वर, ब्लैक और गोल्ड केस जैसे कई कलर ऑप्शन में आएगी, जिसे हेज़ल, ओब्सीडियन, पोर्सिलेन और रोज़ क्वार्ट्ज़ के साथ पेयर किया गया है।

Share this story

Tags