Samachar Nama
×

इस स्मार्टफोन कंपनी के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले! डिस्प्ले टूटने या पानी से खराब होने पर फ्री में दो बार होगा रिपेयर 

इस स्मार्टफोन कंपनी के ग्राहकों की बल्ले-बल्ले! डिस्प्ले टूटने या पानी से खराब होने पर फ्री में दो बार होगा रिपेयर 

टेक न्यूज़ डेस्क -  सैमसंग ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है। अब अगर फोन की स्क्रीन टूट जाए या पानी में भीग जाए तो कंपनी साल में एक नहीं बल्कि दो बार डिवाइस फ्री में रिपेयर करेगी। जी हां, सैमसंग ने आज भारतीय ग्राहकों के लिए अपने सैमसंग केयर+ प्रोग्राम के अपग्रेड की घोषणा की। ग्राहक अब बिना किसी अतिरिक्त लागत के एक वर्ष में दो दावों का लाभ उठा सकते हैं, जबकि पहले एक वर्ष में केवल एक बार ही दावा किया जा सकता था। इन दावों में स्क्रीन सुरक्षा और आकस्मिक या तरल क्षति दोनों शामिल हैं। सैमसंग केयर+ में चार अलग-अलग तरह के प्लान शामिल हैं और इनकी कीमत 399 रुपये से शुरू होती है, जो डिवाइस के आधार पर अलग-अलग हो सकती है।

आप घर बैठे भी इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं
सैमसंग केयर+ गैलेक्सी उपकरणों के लिए एकमात्र अधिकृत प्रोग्राम है जो डिवाइस के मूल्य में गिरावट के बिना पूर्ण कवरेज प्रदान करता है। ग्राहक वॉक-इन या पिक-अप और ड्रॉप सुविधा के माध्यम से भी दावे का लाभ उठा सकते हैं। सैमसंग केयर+ प्रोग्राम सेवा सैमसंग अधिकृत तकनीशियनों द्वारा प्रदान की जाती है जिन्हें सैमसंग गैलेक्सी उपकरणों की मरम्मत करने और केवल मूल सैमसंग भागों का उपयोग करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है।

इसमें चार अलग-अलग तरह के प्लान हैं
सैमसंग केयर+ में चार तरह के प्लान शामिल हैं, जिनमें एक्सटेंडेड वारंटी प्लान, स्क्रीन प्रोटेक्शन प्लान, एक्सीडेंटल डैमेज और लिक्विड डैमेज प्लान और कॉम्प्रिहेंसिव प्रोटेक्शन प्लान शामिल हैं। इन प्लान्स की कीमत डिवाइस के प्रकार (यानी फोन, टैब, लैपटॉप या स्मार्टवॉच) के आधार पर भिन्न हो सकती है। इसकी दावा प्रक्रिया बहुत आसान है और इसके लिए किसी दस्तावेज़ की आवश्यकता नहीं है।

सैमसंग केयर+ में क्या सुविधाएँ उपलब्ध हैं:
हार्डवेयर मरम्मत: मूल भागों का उपयोग करके विशेषज्ञों द्वारा त्वरित मरम्मत।
बैटरी रिप्लेसमेंट: डिवाइस को चालू रखने के लिए आसान बैटरी रिप्लेसमेंट।
जल क्षति मरम्मत: आकस्मिक तरल क्षति के लिए तनाव मुक्त सेवा।
सॉफ़्टवेयर कवरेज: डिवाइस के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करने के लिए समस्या निवारण।

सैमसंग केयर+ प्लान की कीमत
सैमसंग केयर+ सेवाएँ पूरे देश में उपलब्ध हैं। इसके प्लान की कीमत 399 रुपये से शुरू होती है। सैमसंग केयर+ स्मार्टफोन, टैबलेट, स्मार्टवॉच और लैपटॉप सहित लगभग सभी डिवाइस को कवर करता है।

सैमसंग केयर+ कैसे खरीदें?
सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट से गैलेक्सी डिवाइस खरीदते समय नए डिवाइस के साथ सैमसंग केयर प्लस प्लान खरीदा जा सकता है। अन्य स्टोर से गैलेक्सी डिवाइस खरीदने वाले ग्राहक सैमसंग की वेबसाइट से सैमसंग केयर प्लस प्लान चुन सकते हैं और खरीद सकते हैं। इसके अतिरिक्त, ये प्लान गैलेक्सी डिवाइस पर सैमसंग एक्सपीरियंस स्टोर और माय गैलेक्सी ऐप के माध्यम से भी उपलब्ध हैं।

Share this story

Tags