Samachar Nama
×

शानदार मौका! अब मात्र 75 रुपये में उठा सकेंगे 25 OTT एप्स का मजा, जाने सस्ते में कैसे उठा सकते है इन ओटीटी सेवाओं का फायदा

शानदार मौका! अब मात्र 75 रुपये में उठा सकेंगे 25 OTT एप्स का मजा, जाने सस्ते में कैसे उठा सकते है इन ओटीटी सेवाओं का फायदा

टेक न्यूज़ डेस्क - अब आप जब चाहें अपने पसंदीदा शो, वेब सीरीज या फिल्में देख सकते हैं। हालाँकि, इसके लिए आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन लेना होगा और ज्यादातर सेवाओं का सब्सक्रिप्शन महंगा है। यही कारण है कि कुछ तरीकों से एक साथ कई ओटीटी सेवाओं का लाभ उठाया जा सकता है। ओटीटीप्ले एक ऐसा प्लेटफॉर्म है और इस पर खास ऑफर का फायदा दिया जा रहा है। आप महज 75 रुपये में दो दर्जन से ज्यादा ओटीटी सेवाओं का लाभ पा सकते हैं।

ओटीटीप्ले एक ऐसी सर्विस है जिसके साथ यूजर्स को कई अलग-अलग सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं पड़ती है। केवल एक सदस्यता के साथ, सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला की सामग्री को स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी पर वेबसाइटों और ऐप्स के माध्यम से देखा और एक्सेस किया जा सकता है। अब ओटीटीप्ले के झकास मासिक प्लान पर एक ऑफर उपलब्ध है, जिससे आप 2000 रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं।

इस तरह आपको सस्ते में ओटीटी सेवाओं का लाभ मिलेगा
नए ऑफर का बैनर आपको ओटीटीप्ले ऐप या वेबसाइट पर जाने पर ही दिखेगा। 249 रुपये की कीमत वाले झकास मासिक प्लान पर कूपन कोड के साथ छूट मिलती है और इसके लिए केवल 75 रुपये का भुगतान करना पड़ता है। आपको ओटीटीजीजीएलबीआरडी75 कोड लगाना होगा और आपके 174 रुपये बचेंगे। पहले महीने में आपको सिर्फ 75 रुपये देने होंगे और उसके बाद अगले महीने से 249 रुपये देने होंगे। दावा है कि इस ऑफर के चलते आप 2,019 रुपये बचा सकते हैं और अगर आप अलग-अलग ओटीटी सेवाएं लेते हैं तो आपको हजारों रुपये चुकाने होंगे। होगा।

सूची में 25 विभिन्न ओटीटी सेवाएं शामिल हैं
ओटीटीप्ले का सब्सक्रिप्शन लेने पर आपको जिन सेवाओं का कंटेंट देखने का विकल्प मिलता है, उनकी लिस्ट में दो दर्जन से ज्यादा नाम शामिल हैं। SonyLiv, ZEE5, लायंसगेट प्ले, फैनकोड, रनटीवी, ऑल्ट बालाजी, शेमारू मी, डिस्ट्रो टीवी, सिनेमावर्ल्ड, पीटीसी प्ले, चौपाल भोजपुरी, प्लेफ्लिक्स, उल्लू टीवी, दंगल प्ले, वीआर ओटीटी, ओम टीवी, स्टेज, राज डिजिटल, आओ एनएक्सटी, नम्माफ्लिक्स और कांचा लंका सभी इस सूची का हिस्सा हैं।

Share this story

Tags