Samachar Nama
×

इस ऐप पर जाकर फटाफट करें Airtel रिचार्ज,एकसाल के लिये रिचार्ज की छुट्टी,जाने कैसे 

;

टेक न्यूज़ डेस्क,एयरटेल ने अपने रिचार्ज प्लान महंगे कर दिए हैं जो 3 जुलाई से लागू होने जा रहे हैं। लेकिन उससे पहले हम आपको एक ऐसी तरकीब के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप एयरटेल के प्लान को बेहद सस्ते में रिचार्ज कर सकते हैं। आपने देखा होगा कि जब भी हम पेटीएम, गूगल पे या फोनपे से रिचार्ज करते हैं तो वे हमसे सर्विस चार्ज के तौर पर कुछ अतिरिक्त पैसे लेते हैं। अगर आप इस सर्विस चार्ज को बचाना चाहते हैं तो एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाकर अपने पैसे बचा सकते हैं। एयरटेल ने यह भी घोषणा की है कि उसके रिचार्ज प्लान पर कोई सर्विस चार्ज नहीं लिया जाएगा।

लेकिन शर्त यह है कि यूजर्स को अपना रिचार्ज एयरटेल थैंक्स ऐप से ही करना होगा। आप एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाकर 3 जुलाई से पहले सालाना रिचार्ज कर सकते हैं। कीमतें बढ़ने से पहले आपको कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। इस तरह आप रिचार्ज की बढ़ी हुई कीमतों से बच सकते हैं। इसके लिए आपको नीचे दिए गए सालाना प्लान से रिचार्ज करना होगा। एनुअल प्लान से रिचार्ज करके आप पैसे बचा सकते हैं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एयरटेल 3 जुलाई तक पुरानी कीमत पर ही रिचार्ज प्लान ऑफर कर रहा है। अगर आप 3 जुलाई से पहले एनुअल प्लान लेते हैं तो आपको पूरे साल के लिए प्लान सस्ती कीमत पर मिलेगा। अभी एयरटेल के एनुअल प्लान की कीमत 2,999 रुपये है। इस प्लान में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस रिचार्ज पैक में कंपनी आपको हर दिन 2GB डेटा ऑफर करती है। अगर आप 3 जुलाई के बाद यह प्लान लेते हैं तो आपको 600 रुपये ज्यादा चुकाने होंगे।

Share this story

Tags