Samachar Nama
×

IPhone 16 के साथ दस्तक देगी Apple Watch Ultra 3, जानिए इस बार स्मार्ट वॉच में मिलेंगे कौन से नए फीचर्स

IPhone 16 के साथ दस्तक देगी Apple Watch Ultra 3, जानिए इस बार स्मार्ट वॉच में मिलेंगे कौन से नए फीचर्स

टेक न्यूज़ डेस्क - क्या आप भी Apple Watch Ultra के अगले GEN मॉडल का इंतज़ार कर रहे हैं? अगर हां, तो आपके लिए अच्छी खबर है. शुरुआत में कहा जा रहा था कि Apple इस साल नई अल्ट्रा वॉच लॉन्च नहीं करेगा। हालाँकि, अब मिंग-ची कू की एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि Apple Watch Ultra 3 को इस साल लॉन्च किया जा सकता है लेकिन इस बार कंपनी हार्डवेयर में ज्यादा बदलाव नहीं करेगी।

हार्डवेयर में मामूली अपग्रेड होंगे
कुओ के मुताबिक, इस साल ऐप्पल वॉच अल्ट्रा 2 की तुलना में ऐप्पल वॉच अल्ट्रा 3 में मामूली हार्डवेयर अपग्रेड देखने को मिल सकता है। कुओ ने ऐप्पल वॉच अल्ट्रा 3 में संभावित बदलावों के बारे में कुछ विवरण भी साझा किए हैं। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं…

नया डिज़ाइन मिलेगा
कुओ के बयान से पता चलता है कि इस साल की वॉच अल्ट्रा 3 नए डिजाइन के साथ आ सकती है। कंपनी उन्हीं फीचर्स और डिजाइन में बदलाव करके ग्राहकों को घड़ियां बेचने की योजना बना रही है।

अन्य मॉडलों में बड़े बदलाव
डिजाइन के अलावा Apple Watch Ultra 3 में कुछ हार्डवेयर अपग्रेड देखने को मिल सकते हैं। हालांकि, इस बार Apple Ultra मॉडल को छोड़कर लाइनअप के बाकी मॉडल्स के हार्डवेयर में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। इस साल तीसरी पीढ़ी की Apple Watch SE भी लॉन्च होने की उम्मीद है।

ये सेंसर आपको मिलेंगे
इसके अलावा एप्पल अपनी नेक्स्ट जेन वॉच 10 में भी कई बड़े बदलाव करने जा रही है। मार्क गुरमन की पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल वॉच सीरीज 10 में ब्लड प्रेशर सेंसिंग और स्लीप एपनिया डिटेक्शन फीचर भी उपलब्ध हो सकता है।

यह अभी की सबसे प्रीमियम स्मार्टवॉच है
Apple Watch Ultra 2 वर्तमान में Apple की सबसे प्रीमियम स्मार्टवॉच है। यह एयरोस्पेस-ग्रेड टाइटेनियम केस और नीलमणि क्रिस्टल ग्लास के साथ 1.92-इंच OLED डिस्प्ले के साथ आता है। घड़ी की चरम चमक 3,000 निट्स तक जा सकती है और यह 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आती है।

Share this story

Tags