Samachar Nama
×

Spatial Audio फीचर और 50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Apple लाया धांसू हेडफोन, नए इयरबड्स भी देंगे तगड़ा साउंड, जाने कीमत 

Spatial Audio फीचर और 50 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Apple लाया धांसू हेडफोन, नए इयरबड्स भी देंगे तगड़ा साउंड, जाने कीमत 

टेक न्यूज़ डेस्क - Apple ने बाज़ार में नए ऑडियो उत्पाद लॉन्च किए हैं - Beats Solo Bads और Beats Solo 4. कंपनी के दोनों नए उत्पाद Apple और Android डिवाइस को सपोर्ट करते हैं। इनमें कंपनी यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग ऑफर कर रही है। बीट्स सोलो बड्स का कुल प्लेबैक समय वन-टच पेयरिंग के साथ 18 घंटे तक है। Beats Solo 4 को कंपनी ने Beats Solo 3 के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया है। कंपनी का यह प्रोडक्ट Spatial Audio फीचर और 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करता है। आइए इनके फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

दमदार साउंड के लिए कंपनी इन बड्स में डुअल लेयर ड्राइवर्स के साथ लेजर कट वेंट देने जा रही है। कंपनी का दावा है कि इससे ऑडियो क्वालिटी में काफी सुधार होता है। कंपनी ने नए बड्स को तीन ईयर टिप साइज़ - XS, S, M और L में लॉन्च किया है। ये वायरलेस इयरफ़ोन शानदार वन-टच पेयरिंग अनुभव प्रदान करते हैं। ईयरफोन में दिया गया 'बी' बटन म्यूजिक कंट्रोल, वॉल्यूम और कॉलिंग से जुड़े फीचर्स को सपोर्ट करता है। इनमें वॉयस असिस्टेंट भी दिया गया है, जिसे ईयरफोन पर दिए गए 'बी' बटन को एक बार टैप करके एक्टिवेट किया जा सकता है। बड्स का चार्जिंग केस यूएसबी टाइप-सी कनेक्टिविटी के साथ आता है। इसकी बैटरी लाइफ 18 घंटे तक है। बीट्स सोलो बड्स की कीमत $79.99 (लगभग 6,700 रुपये) है। अमेरिका में इसकी बिक्री जून में शुरू होगी। यह चार रंग विकल्पों में आता है - आर्कटिक पर्पल, मैट ब्लैक और स्टॉर्म ग्रे और ट्रांसपेरेंट रेड।

बीट्स सोलो 4
शानदार ऑडियो अनुभव के लिए कंपनी इस हेडफोन में 40mm ड्राइवर्स दे रही है। ये बड्स स्पैटियल ऑडियो फीचर के साथ आते हैं। इनमें कंपनी 'बी' बटन भी दे रही है, जो यूजर्स को म्यूजिक प्लेबैक और वॉल्यूम कंट्रोल का विकल्प देता है। इसकी मदद से यूजर्स कॉल को मैनेज करने के साथ-साथ वॉयस असिस्टेंट को भी एक्टिवेट कर सकते हैं। ये वायरलेस हेडफ़ोन बीट्स ऐप के साथ भी संगत हैं। इन हेडफोन की बैटरी लाइफ 50 घंटे तक है। कंपनी का दावा है कि 10 मिनट की चार्जिंग में यह 5 घंटे तक का प्लेबैक देता है। इन हेडफोन की कीमत $199.99 (लगभग 16,700 रुपये) है। इनकी बिक्री 2 मई से शुरू होगी। ये क्लाउड पिंक, मैट ब्लैक और स्लेट ब्लू शेड्स में आते हैं।

Share this story

Tags