Samachar Nama
×

खुशखबरी! ग़दर मचा देंगे Boult Audio के धमाकेदार ईयरबड्स, देते 40 घंटे का प्ले टाइम

.

टेक न्यूज़ डेस्क - शानदार डिजाइन और बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी के लिए मशहूर देश के प्रीमियम ऑडियो ब्रांड 'बोल्ट ऑडियो' ने हाल ही में अपने ईयरबड्स की ट्रू वायरलेस स्टीरियो रेंज में एक खास उत्पाद लॉन्च किया है। नए X30 ईयरबड्स में लाइटनिंग बोल्ट सुपर-फास्ट चार्जिंग, तीन इक्वलाइज़र मोड हैं और ये दो रंगों ब्लू और वार्म ग्रे में उपलब्ध हैं। इसके अलावा एक बार फुल चार्ज करने पर यह 40 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। X50 ईयरबड्स भी 40 घंटे चलते हैं।

40 घंटे तक के नॉन-स्टॉप प्लेटाइम के साथ अतिरिक्त लंबी बैटरी लाइफ की सुविधा है। इसे सिर्फ 10 मिनट में चार्ज करके 100 मिनट तक चलाया जा सकता है। X30 और X50 ईयरबड्स संगीत प्रेमियों के लिए एक सपने के सच होने जैसा है, जो लूप पर अपनी प्लेलिस्ट सुनना पसंद करते हैं। इसमें 3 इक्वलाइज़र मोड - HiFi, रॉक और बास बूस्ट मोड हैं। संगीत प्रेमी इस विधा के अनुसार ध्वनि का चयन कर सकते हैं। इसमें इन-बिल्ट 10mm ड्राइवर है। X30 और X50 संगीत और कॉल सुनने के लिए बेहतर ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं। ईयरबड्स के शौकीनों के लिए इसमें हर फीचर मिलेगा।

Boult Audio फीचर के X30 और X50 दोनों ईयरबड्स ने SBC और AAC सपोर्ट के साथ बिल्ट-इन ब्लूटूथ 5.1 तकनीक को अपग्रेड किया है। ये स्टाइलिश और स्पोर्टी दिखने के लिए एर्गोनॉमिक रूप से डिज़ाइन किए गए हैं, और नरम पंखों वाले कान की युक्तियाँ हैं जो गैर-अभिवाही हैं और कान में एक आरामदायक फिट हैं। ये लचीले और हल्के ईयरबड IPX5 तकनीक से लैस हैं जो पसीने और पानी से बचे रहते हैं। तो यह एक पसीने से तर कसरत हो या एक बाहरी दौड़ के दौरान इसे बाहर निकालना, आप हर बार बिना किसी चिंता के X30 और X50 का उपयोग कर सकते हैं।

Share this story