×

महिलाएं केवल बच्चों को जन्म देने के लिए है, तालिबान के इस बयान पर भड़के Javed Akhtar 

Best Ever Lyrics by Javed Akhtar That Will Make You Hum Everytime You Listen

मनोरंजन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर अक्सर अपने बयानों और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब इसी बीच एक बार फिर से जावेद अख्तर ने अफगानिस्तान को लेकर एक बयान दिया है। जिसमे उन्होंने अफगानिस्तान और उनका समर्थन करने वाले लोगों की को जमकर लताड़ लगाई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में तालिबान के एक प्रवक्ता से ये कहते सुना गया कि महिलाएं केवल बच्चों को जन्म देने के लिए होती है, ना कि मंत्रालय संभालने के लिए।

KANGNA JAVED CONFLICT :  अब जावेद अख्तर मामले में फंसी कंगना

Kangana Ranaut नहीं Aishwarya Rai को अपनी बायोपिक में देखना चाहती थीं Jayalalithaa

Nawazuddin Siddiqui की अगली फिल्म नो मैन लैंड का पहला लुक जारी, अभिनेता ने कहा 'कोई इस लड़के के...'

Krushna Abhishek पर बरसी थी Govinda की पत्नी अब कॉमेडियन ने दिया ये जवाब


तालिबान के इस बयान पर दुनिया भर में कड़ी निंदा की जा रही है। इस पर बॉलीवुड के गीतकार जावेद अख्तर की भी कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने इसको लेकर एक ट्वीट में के जरिए लोकतांत्रिक देशों पर हमला बोला है। जावेद अख्तर ने कहा कि, कितनी शर्म की बात है कि दुनिया के तथाकथित सभ्य और लोकतांत्रिक देश तालिबान से हाथ मिलाने को तैयार है।

 

JAVED VS KANGANA : कंगना के खिलाफ मानहानि के केस में कोर्ट नहीं पहुचे जावेद अख्तर

इसके साथ ही जावेद अख्तर ने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, लोकतांत्रिक देशों को तालिबान को विश्व पटल पर पहचानने से इंकार करने की बात भी कही है। जावेद अख्तर द्वारा किए गए इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी वो तालिबानी और तालिबान का समर्थन करने वाले लोगों पर भड़ास निकाल चुके हैं।

Padmavati: Controversial Comment On Karni Sena And Rajputs By Javed Akhtar

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले ही तालिबान ने पूरे अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया था, जिसके बाद वहां के हालात बद से बदतर हो गए हैं।

Share this story