Samachar Nama
×

यूरोप में फंसा है TV इंडस्ट्री का ये मशहूर कपल, पासपोर्ट और 10 लाख रूपए भी हो गए चोरी एक्ट्रेस ने लगाईं मदद की गुहार 

टीवी न्यूज़ डेस्क -दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के साथ फ्लोरेंस में एक बड़ी घटना घटी है। दरअसल, वे अपनी आठवीं शादी की सालगिरह मनाने के लिए यूरोप गए हैं। यूरोप में पहले तो उन्होंने खूब मौज-मस्ती की, धूमधाम से सालगिरह मनाई, लेकिन फिर किसी ने उनका पासपोर्ट, पर्स और 10 लाख रुपये के कीमती सामान चुरा लिए। अब दिव्यांका और विवेक बिना पासपोर्ट के यूरोप में फंसे हुए हैं।

,
कैसे हुई चोरी?
इस घटना के बारे में बात करते हुए विवेक ने ईटाइम्स से कहा, 'हम कल फ्लोरेंस पहुंचे थे। हमने सोचा कि हम यहां एक दिन रुकेंगे। हमने अपने ठहरने के लिए जगह तलाशनी शुरू की और अपना सारा सामान बाहर खड़ी कार में छोड़ दिया। हालांकि, जब हम अपना सामान लेने वापस आए तो देखा कि किसी ने कार तोड़ दी है और हमारा सारा सामान चुरा लिया है।'

,
पुलिस ने नहीं की मदद
इस घटना के बाद विवेक ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया, लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली। उन्होंने कहा, "हमने स्थानीय पुलिस से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मदद करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि उस इलाके में कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है, इसलिए वे हमारी मदद नहीं कर पाएंगे। फिर हमने दूतावास से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन तब तक उनका दफ़्तर बंद हो चुका था।"


अब कैसे वापस आएंगे दंपत्ति?
विवेक ने आगे कहा, "फ़्लोरेंस के पास एक छोटा सा शहर है, हम वहीं रह रहे हैं। होटल स्टाफ़ हमारी बहुत मदद कर रहा है, लेकिन हमें दूतावास की मदद चाहिए। भारत वापस आने के लिए हमें अस्थायी पासपोर्ट की ज़रूरत है और यह दूतावास की मदद से ही मिल सकता है। अब हमारे पास नकदी भी नहीं बची है।"

Share this story

Tags