Samachar Nama
×

अपनी बहु से कर बैठे इश्क MeToo आरोपों ने बर्बाद की जिंदगी, जानिए अब कहां है और क्या कर रहे है TV के के 'संस्कारी बाबू जी'

अपनी बहु से कर बैठे इश्क MeToo आरोपों ने बर्बाद की जिंदगी, जानिए अब कहां है और क्या कर रहे है TV के के 'संस्कारी बाबू जी'

टीवी न्यूज़ डेस्क - टीवी और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आलोक नाथ 10 जुलाई को अपना 68वां जन्मदिन मनाएंगे। अपनी दमदार एक्टिंग से दोनों इंडस्ट्री में नाम कमाने वाले आलोक नाथ लंबे समय से सिनेमा से दूर हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको एक्टर की निजी जिंदगी से जुड़ी वो अनसुनी बातें बताने जा रहे हैं, जिन्हें सुनकर आप चौंक जाएंगे।

,
इस सीरियल से एक्टिंग में आए थे
आलोक नाथ आलोक नाथ ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1980 में आए सीरियल 'रिश्ते-नाते' से की थी। इस शो में उन्होंने बाबूजी का किरदार इस तरह निभाया था कि बाद में एक्टर सबसे ज्यादा इसी रोल में नजर आए। आलोक नाथ ने सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। आलोक नाथ को आज भी 'मैंने प्यार किया' और 'हम साथ साथ हैं' जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है। लेकिन अब वो लंबे समय से पर्दे से गायब हैं। दरअसल, कुछ साल पहले एक्टर पर ऐसे आरोप लगे थे। जिसने उनकी जिंदगी में भूचाल ला दिया था। यही वजह है कि आज वह लाइमलाइट से दूर हैं।

,
इस लेखिका ने आलोक नाथ पर लगाए थे गंभीर आरोप

दरअसल, प्रोड्यूसर और लेखिका विंता नंदा ने आलोक नाथ पर कथित बलात्कार का आरोप लगाया था। इसके बाद एक्टर ने साल 2018 में उनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था और एक रुपये का हर्जाना मांगा था। इतना ही नहीं, संध्या मृदुल और दीपिका अमीन ने भी आलोक नाथ पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इन आरोपों पर बात करते हुए आलोक नाथ ने कहा था कि अगर मैंने किसी लड़की के साथ कुछ किया है तो वह 25 साल बाद ऐसा क्यों कह रही है। वह अपनी बात पहले भी सबके सामने रख सकती थी। इस मामले में आलोक नाथ को अग्रिम जमानत मिल गई थी। लेकिन इस घटना के बाद वह इंडस्ट्री से हमेशा के लिए दूर हो गए।

,
एक्टर को अपनी 'बहू' से हो गया था प्यार
लव लाइफ की बात करें तो सीरियल 'बुनियाद' के दौरान आलोक नाथ का दिल एक्ट्रेस नीना गुप्ता पर आ गया था। इस सीरियल में एक्ट्रेस ने उनकी बहू का किरदार निभाया था। लेकिन सेट पर ही दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो आलोक और नीना ने सगाई भी कर ली थी। लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और वे अलग हो गए। आपको बता दें कि विंता नंदा रेप केस में पुलिस को आलोक नाथ के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला था, इसलिए उस केस को बंद कर दिया गया था। हालांकि इसके बाद एक्टर की CINTAA से सदस्यता भी रद्द कर दी गई थी।

Share this story

Tags