Samachar Nama
×

IBD 3 में जनता  ने दिया अपना जजमेंट, इंडियाज बेस्ट डांसर से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता 

IBD 3 में जनता  ने दिया अपना जजमेंट, इंडियाज बेस्ट डांसर से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता 

टीवी न्यूज़ डेस्क - उत्तराखंड के हरिद्वार की रहने वाली हंसवी टोंक सोनी टीवी के डांसिंग रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 से बाहर हो गई हैं। दरअसल, इस रियलिटी शो में दो हफ्ते पहले ही वोटिंग शुरू हुई है और जनता अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के लिए वोट कर रही है। शो के नवीनतम एपिसोड में, दो सप्ताह के जजों के स्कोर के आधार पर 'निचले दो' में रहने वाले दो प्रतियोगियों के नामों की घोषणा शो के होस्ट जय भानुशाली द्वारा की गई। हंसवी टोंक और अंजलि ममगई को जजों ने सबसे कम अंक दिए।

,,
इन दोनों में से हंसवी टोंक को जनता से सबसे कम वोट मिलने के कारण शो से बाहर कर दिया गया और इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 3 में उनका सफर खत्म हो गया। हंसवी के इस सफर में मशहूर कोरियोग्राफर वैभव घुगे ने उनका खूब साथ दिया। लेकिन पिछले दो हफ्तों से ये गुरु-शिष्य की जोड़ी न तो जजों को प्रभावित कर पाई और न ही लोगों के वोट हासिल कर पाई और इसी वजह से इन दोनों को शो से बाहर होना पड़ा।

,
आपको बता दें, 'इंडियाज बेस्ट डांसर' सीजन 3 अपने अंतिम चरण में है। हंसवी के बाहर होने के बाद अब शो में सिर्फ टॉप 6 कंटेस्टेंट्स बचे हैं। अगले हफ्ते शो को अपने टॉप 5 प्रतियोगी मिल जाएंगे और दो हफ्ते बाद इस डांसिंग रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले होगा।

सोनाली बेंद्रे के साथ-साथ गीता कपूर और टेरेंस लुईस शो को जज कर रहे हैं जबकि जय भानुशाली शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इस शो के दो सीजन में जज के तौर पर मलाइका अरोड़ा अपनी जिम्मेदारी संभाल चुकी हैं। लेकिन इस सीजन में उनकी जगह सोनाली बेंद्रे ने ले ली।

Share this story