Samachar Nama
×

कैमरे की लाज-शर्म छोड़ Isha Malviya के साथ रोमांटिक हुए Samarth Jurel, वायरल हो रहा बिग बॉस के घर का ये विडियो 

कैमरे की लाज-शर्म छोड़ Isha Malviya के साथ रोमांटिक हुए Samarth Jurel, वायरल हो रहा बिग बॉस के घर का ये विडियो 

टीवी न्यूज़ डेस्क - बिग बॉस 17 में ईशा मालविया और समर्थ के बीच अक्सर रोमांटिक पल देखने को मिलते हैं। दोनों अपने रोमांटिक पलों की वजह से कई बार ट्रोल भी हो चुके हैं। दोनों का रोमांस देखकर ईशा के माता-पिता हैरान रह गए। अब हाल ही में दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इसके बाद ईशा समर्थ से काफी नाराज हो जाती हैं. समर्थ ईशा को समझाने की कोशिश करता है, लेकिन वह नहीं मानती तो समर्थ उस पर चुंबनों की बौछार कर देता है।

..
शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप देखेंगे कि ईशा कुछ गुस्से में हैं और समर्थ उन्हें शांत करते हैं। ईशा को मनाने के लिए वह उसे किस करने लगता है। पहले वह ईशा के गालों पर, फिर कंधों पर और फिर पेट पर किस करते हैं। दोनों का वीडियो देखने के बाद यूजर्स समर्थ को ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि लगता है चिंटू गलत शो में आ गए हैं।

..
इस वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि समर्थ को टेम्पटेशन आइलैंड भेज दो। और किसी ने कहा कि इन निब्बा-निब्बियों को बाहर फेंक दो। तो किसी ने लिखा कि वो भूल गए हैं कि ये एक फैमिली शो है। शुक्रवार को वीकेंड का वार में सलमान ने ईशा को गाइड किया। वह कहते हैं कि अब आपका खेल फीका पड़ गया है।

अभिषेक और समर्थ का गेम तो साफ है, लेकिन आप नजर नहीं आ रहे। घर में जहां भी कुछ होता है, आप वहां नजर तो आते हैं, लेकिन उसका हिस्सा नहीं। इस घर में दुश्मन तब बनते हैं जब कोई आपको गंभीरता से लेता है। मैं देख रहा हूं कि कोई भी आपको गंभीरता से नहीं ले रहा है। कोई भी आपको अपना प्रतिस्पर्धी नहीं मान रहा है।

Share this story