Samachar Nama
×

इस वजह से शक्ति अरोड़ा को Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin से किया गया बाहर, वजह जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश 

इस वजह से शक्ति अरोड़ा को Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin से किया गया बाहर, वजह जानकर आपके भी उड़ जाएंगे होश 

टीवी न्यूज़ डेस्क - टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो में अब तक कई ऐसे दिलचस्प मोड़ आ चुके हैं, जिन्होंने शो को बदलने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। कुछ दिनों पहले 'गुम है किसी के प्यार में' में लीप आया था, जिसमें हितेश भारद्वाज ने नए लीड एक्टर के तौर पर एंट्री की थी। वहीं एक्टर शक्ति अरोड़ा को शो छोड़कर जाना पड़ा था। लेकिन मेकर्स अभी भी इस बात पर बात करने से कतरा रहे हैं कि आखिर शक्ति अरोड़ा ने 'गुम है किसी के प्यार में' को अलविदा क्यों कहा। वहीं शो से जुड़े करीबी सूत्रों ने इसकी वजह शेयर की है।

.
'गुम है किसी के प्यार में' के मेकर्स ने बताया कि अभी तक ईशान और सवी के बीच कोई कहानी नहीं बन पाई है। ऐसे में वो शक्ति अरोड़ा को हटाकर किसी नए कलाकार को कास्ट करेंगे और कहानी को नए सिरे से शुरू करेंगे। लेकिन 'गुम है किसी के प्यार में' से जुड़े सूत्रों का कहना है कि शक्ति अरोड़ा को बजट की वजह से शो छोड़ना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'गुम है किसी के प्यार में' के नए लीड यानी हितेश भारद्वाज शक्ति अरोड़ा के मुकाबले आधी फीस ले रहे हैं।

.
हालांकि इस मामले पर अभी तक शक्ति अरोड़ा की तरफ से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है। आपको बता दें कि 'गुम है किसी के प्यार में' में अचानक आए लीप से खुद शक्ति अरोड़ा हैरान थे। उन्होंने कहा कि जब सीरियल की कहानी अच्छी चल रही है और इसकी टीआरपी रेटिंग भी अच्छी है तो इसमें लीप की क्या जरूरत है।

Share this story

Tags