×

Arjun Bijlani ने कहा, डांस दीवाने और खतरों के खिलाडी का महासंगम एपिसोड ऑडियंस के लिए एक नया अनुभव होगा

डांस दीवाने और खतरों के खिलाडी का महासंगम एपिसोड ऑडियंस के लिए एक नया अनुभव होगा' ,अर्जुन बिजलानी

मनोरंजन जयपुर डेस्क !!! कलर्स टीवी की टीम अपने दो सबसे पसंदीदा रियलिटी शो डांस दीवाने और खतरों के खिलाडी का महासंगम एपिसोड लेकर आ रही है। इस ख़ास एपिसोड में आपको दोनों शो के कंटेस्टेंट एक साथ परफॉर्म करते नजर आएंगे ,जी हां डांस और स्टंट एक साथ देखने को मिलेंगे। 


अर्जुन बिजलानी जो शो खतरों के खिलाड़ी में रोहित शेट्टी को अपनी कंसिस्टेंसी से काफी इम्प्रेस कर चुके है, उन्होंने न्यूज़ हेल्पलाइन से बातचीत की इस महासंगम एपिसोड को लेकर और कहा, "मैं इस एपिसोड के लिए बहुत उत्साहित हूँ। मुझे ऐसा लग रहा है मैं वापिस घर आया हूँ क्यूंकि मैंने खुद इस शो के दो सीजन होस्ट किये है। मैं खास तौर पर माधुरी माम् से मिलने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। डांस दीवाने की पूरी टीम मेरे लिए एक परिवार की तरह है। डांस दीवाने और खतरों के खिलाडी का महासंगम एपिसोड ऑडियंस के लिए एक नया अनुभव होगा। "

 इस खास एपिसोड के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा, "कलर्स की टीम ऐसा पहली बार कर रही है जहां डांस दीवाने और खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट एक साथ परफॉर्म करते नजर आएंगे। ऐसा पहले कभी नहीं किया गया है की स्टंट के साथ डांस भी परफॉर्म किया जाए।हम लोगों ने बहुत मस्ती के साथ यह एपिसोड शूट किया। "

 
इस महासंगम एपिसोड में अपनी परफॉरमेंस के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा, "ऑडियंस मुझे एक ख़ास एक्ट करते हुए देखेगी जिसमे मुझे शॉक लगेगा। यह मेरे लिए काफी मुश्किल था क्योंकि मैं सिर्फ एक दिन ही रिहर्सल कर पाया। लेकिन मैंने अपनी एक्ट को खूब एन्जॉय किया। "

यह महासंगम एपिसोड कलर्स टीवी पर इस शनिवार रविवार शाम 8 बजे ऑन एयर होगा। 

न्यूज हेल्पलाइन

Share this story