×

Amitabh Bachchan ने Hema Malini से महिलाओं के क्लच बैग को लेकर पूछा ये सवाल, अभिनेत्री ने दिया दिलचस्प जवाब

Amitabh Bachchan KBC13: अगले हफ्ते से शुरू होगा KBC13 के लिए रजिस्ट्रेशन हो जाए तैयार, अमिताभ बच्चन ने किया ऐलान

मनोरंजन न्यूज डेस्क। छोटे परदे के मशहूर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 का आने वाला एपिसोड बेहद खास होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आगामी शुक्रवार यानी 15 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 में फिल्म शोले की यूनियन होने वाली है। इस टीवी शो में हेमा मालिनी और रमेश सिप्पी एक साथ नजर आएंगे। कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के आने वाले एपिसोड के कई प्रोजोज सामने आए है जिसे मेकर्स ने खुद जारी किया है। कई सालों बाद शोले फिल्म के हीरो हीरोइन को देखना वाकई फैंस के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है।

Hema Malini ने किया खुलासा सनी देओल के साथ कैसा है उनका रिश्ता

इसी के साथ अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी को-स्टार रह चुकी हेमा मालिनी से भी मजेदार बातें करते हुए नजर आते हैं। इसके साथ ही कौन बनेगा करोड़पति में एक सरप्राइस भी है, धर्मेंद्र भी इन तीनों के साथ जुड़ने वाले हैं। बता दें कि अभिनेता धर्मेंद्र वीडियो कॉल के जरिए कौन बनेगा करोड़पति में शामिल होंगे, एक नया प्रोमो आया है जिसमे अमिताभ हेमा मालिनी से महिलाओं के पर्स से जुड़ा एक अहम सवाल पूछते हैं, जिसका वो अपने अंदाज में जवाब देती है।

Amitabh Bachchan ने फैंस को उनकी दुआओं के लिए बधाई दी

अमिताभ बच्चन हेमा मालिनी से क्लच बैग के बारे में पूछा अमिताभ कहते हैं कि, हम अक्सर महिलाओं को छोटे क्लास बैक के साथ घर से निकलते हुए देखते हैं। तो इसमे क्या रखा होता है क्योंकि ये आकार में बहुत छोटा होता है। इस पर हेमा मालिनी जवाब देते हुए कहती हैं कि, इसमे आमतौर पर काम्पैक होता है, लिपस्टिक होती है और बहुत कम पैसे।

Hema Malini और Dharmendra ने अपने नाम को बदलकर की थी शादी, ये रखे थे नाम

अमिताभ बच्चन कंफ्यूज होते हुए फिर पूछते हैं कि, आमतौर पर आप लोग मेकअप करके ही घर से बाहर निकलते हो तो इतने छोटे बैग में इन सब चीजों को रखने की क्या जरूरत है? उस पर हेमा मालिनी बोलती है कि, मेकअप करने के बाद भी थोड़ा-थोड़ा टचअप करते रहना होता है। अभिनेत्री की ये बात सुनकर सभी हंसने लगते है। बता दें कि हाल ही में शोले फिल्म को रिलीज़ हुए 46 साल पूरे हो चुके हैं।

Amitabh Bachchan की आवाज़ में आने वाली कॉलर ट्यून को हटाने को लेकर दिल्ली हाई कोर्ट में डाली गई जनहित याचिका

Share this story