Samachar Nama
×

Thalapathy Vijay की लास्ट फिल्म 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' में होगा इस साउथ एक्टर का कैमियो, जानिए कौन है ये सुपरस्टार 

Thalapathy Vijay की लास्ट फिल्म 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम' में होगा इस साउथ एक्टर का कैमियो, जानिए कौन है ये सुपरस्टार 

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का निर्देशन वेंकट प्रभु ने किया है। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर अजित के साथ एक फोटो शेयर की है। दोनों की मुलाकात हाल ही में अजरबैजान के बाकू में हुई थी। दोनों ने वहां साथ में पोज दिए और फोटो खिंचवाई। वेंकट ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "और ये है बाकू में ब्रोमेंस" फोटो में अजित ने वेंकट के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। उनकी फोटो देखकर लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि अजित वेंकट की आने वाली फिल्म GOAT में कैमियो कर सकते हैं।

..
अजित और वेंकट की ये फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। एक यूजर ने लिखा, "थाला और थलपति की फोटो का इंतजार है" दूसरे ने लिखा, "थाला थलपति की फिल्म GOAT में क्या पका रहे हैं भाई?" एक यूजर ने तो थलपति, अजित और वेंकट की एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, "अगर ये मिल जाएं तो क्या होगा?" लोगों ने अजित के कैमियो को लेकर ऐसे कई कमेंट किए हैं।

.
अजित और वेंकट पहले भी साथ में फिल्म कर चुके हैं। दोनों ने 2011 में आई फिल्म 'मनकथा' में साथ काम किया था। इस फिल्म का निर्देशन वेंकट ने किया था। 'मनकथा' पार्ट 2 को लेकर दोनों की फोटो पर कई कमेंट भी किए गए हैं। 'मनकथा' तमिल सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से एक है और अजित कुमार की 50वीं फिल्म है। फिलहाल अजित अपनी फिल्म 'विदमुयार्ची' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके लिए वे बाकू गए हैं।

.
GOAT की बात करें तो यह फिल्म इसी साल 5 सितंबर को रिलीज होगी। यह एक साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म है। इसमें थलपति विजय डबल रोल निभाते नजर आएंगे। उन्हें यंग दिखाने के लिए भी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। उनके साथ इस फिल्म में प्रशांत, प्रभु देवा, मोहन, जयराम, स्नेहा, लैला, अजमल अमीर, मीनाक्षी चौधरी और कई अन्य कलाकार भी नजर आएंगे।

Share this story

Tags